trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11237904
Home >>Madhya Pradesh - MP

उज्जैन की बेटी के लिए CM शिवराज ने गाया गाना, मंच से किया ऐसा वादा, खुश हो गई जनता

बुधवार को एक जमसभा के दौरान सीएम शिवराज का अनोखा अंदाज देखने को मिला. उन्होंने भीड़ से एक बेटी को बुलाकर शादी के लिए शुभकामनाएं दी और उसके लिए गाना भी गाया.

Advertisement
उज्जैन की बेटी के लिए CM शिवराज ने गाया गाना, मंच से किया ऐसा वादा, खुश हो गई जनता
Stop
Updated: Jun 29, 2022, 08:00 PM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाकाल की नगरी में सप्ताह भर में दूसरी बार जनसभा की. इस दौरान उन्होंने निकाय चुनाव में भारती जनता पार्टी (BJP) को समर्थन देने की अपील की. बुधवार को उज्जैन की सभा में सीएम आशा नाम की लड़की को मंच पर बुलाकर आशीर्वाद दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने उज्जैन की बेटी के लिए गाना भी गाया.

भीड़ से बेटी को मंच पर बुलाकर दिया आशिर्वाद
जयसिंह पुरा क्षेत्र में जनसभा संबोधन के दौरान सीएम शिवराज का अलग अंदाज देखने को मिला. संबोधन के दौरान भाषण देते वक्त सीएम ने भीड़ में बैठी 19 वर्षीय आशा माली को मंच पर बुलाया और शादी के 1 दिन पहले उसको आशीर्वाद दिया. सीएम ने कहा बेटी आशा चिंता ना कर तेरी हर जरूरत मामा पूरी करेगा और घर भी आएगा.

ये भी पढ़ें: कर्मचारियों के आन्दोलन में पहुंचे भाजपाई, प्रदर्शनकारियों ने सुनाई खरी-खरी

सीएम ने किया घर आने का वादा
सीएम शिवराज ने मंच पर ही बेटी आशा को हार पहनाया और सदा खुश रहने का आशीर्वाद दिया. सीएम ने इस दौरान 'बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको सुखी संसार मिले' गीत भी गाया और आशा को भरोसा दिया की उसकी हर जरूरत उसके मामा पूरी करेंगे. सीएम ने कहा में घर आऊंगा और हर जरूरत पूरी करूंगा. अभी आचार संहिता है कुछ उपहार दूंगा तो विरोधी पीछे पड़ जाएंगे.

मामा को मन पसंद खाना खिलाएगी आशा
बता दें आशा माली के पिता का नाम रमेश माली है. वो मजदूरी करते हैं. आशा की 30 जून को ही शादी है. बारात उज्जैन के ही त्रिवेणी क्षेत्र से आएगी, जब मीडिया ने बात की तो आशा भी खूब खुश दिखाई दी और कहने लगी कि मामा जी का इंतजार है. वह घर आएंगे तो उनकी पसंद का बनाकर खिलाऊंगी.

LIVE TV

Read More
{}{}