trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11467419
Home >>Madhya Pradesh - MP

सीएम ने निभाया वादा, खरगोन दंगे में घायल शिवम की बहन की शादी में दिया लाखों का तोहफा

शिवम की बहन कृतिका की शादी हुई. सीएम शिवराज किन्हीं कारणवश शादी में शामिल नहीं हो सके लेकिन धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, अपर कलेक्टर ज्योति शर्मा, नायब तहसीलदार कुणाल आवष्या सहित कई जनप्रतिनिधि इस शादी में शामिल हुए.

Advertisement
सीएम ने निभाया वादा, खरगोन दंगे में घायल शिवम की बहन की शादी में दिया लाखों का तोहफा
Stop
Nitin Gautam|Updated: Dec 02, 2022, 03:23 PM IST

कमल सोलंकी/धारः खरगोन दंगे के पीड़ित शिवम की बहन की आज शादी हुई. खास बात ये है कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का तोहफा लेकर धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी आज शिवम की बहन की शादी में शामिल हुए. बता दें कि जब शिवम की हालत गंभीर थी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था, उसी वक्त सीएम शिवराज ने शिवम की बहन की शादी में आने का वादा किया था. सीएम शिवराज खुद तो शादी में नहीं आ सके लेकिन उन्होंने शादी में तोहफे भिजवाकर अपना वादा पूरा किया.

क्या है मामला
खरगोन दंगे के दौरान शिवम सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसका इंदौर के सीएचएल अपोलो अस्पताल में इलाज चला था. शिवम का करीब एक महीने तक इलाज चला. उसी समय शिवम की बहन कृतिका की शादी थी लेकिन शिवम की हालत गंभीर होने के चलते शादी को उस वक्त कैंसिल कर दिया गया था. सीएम शिवराज भी शिवम का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने शिवम के परिवार को आश्वासन दिया था कि उनकी भांजी की शादी का जिम्मा मेरा और मैं शादी में आऊंगा और अपने हाथों से कन्यादान करवाऊंगा. 

अब शिवम की बहन कृतिका की शादी हुई. सीएम शिवराज किन्हीं कारणवश शादी में शामिल नहीं हो सके लेकिन धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, अपर कलेक्टर ज्योति शर्मा, नायब तहसीलदार कुणाल आवष्या सहित कई जनप्रतिनिधि इस शादी में शामिल हुए. इस दौरान अधिकारियों की तरफ से कृतिका को दो लाख रुपए का चेक और गिफ्ट आइटम में साड़ी भेंट की गई. 

इस दौरान अधिकारियों ने शिवम के पिता पुरुषोत्तम को आगे भी मदद देने की बात कही. अधिकारियों ने दंपति के सुखमय जीवन की कामना की. वहीं परिजनों और रिश्तेदारों ने सीएम और कलेक्टर का आभार माना. बता दें कि जिस वक्त खरगोन में दंगा हुआ, उस वक्त शिवम वहां अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था. दंगे के दौरान वह भी हिंसा की चपेट में आ गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. काफी दिनों तक चले इलाज के बाद शिवम की हालत सुधरी थी.   

 

Read More
{}{}