Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: BJP में सब ठीक नहीं..! शिवराज कैबिनेट विस्तार अटका, कांग्रेस ने लिए ऐसे मजे

CM Shivraj Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में चुनाव (MP Assembly Election 2023) से पहले कैबिनेट की चर्चा जोरों पर थी. लेकिन, गुरुवार को हुई बैठक में बात नहीं बनी. इसपर अब कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

Advertisement
MP News: BJP में सब ठीक नहीं..! शिवराज कैबिनेट विस्तार अटका, कांग्रेस ने लिए ऐसे मजे
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Aug 24, 2023, 06:27 PM IST

CM Shivraj Cabinet Expansion: भोपाल। चुनाव (MP Assembly Election 2023) से पहले मध्य प्रदेश में होने वाला कैबिनेट विस्तार नेताओं के नाम पर सहमती न बनने के कारण अटक गया. इसे लेकर पार्टी को ओर से हां या न में कोई पुख्ता जवाब नहीं आया है. ऐसे में अब सियासी बाजार में चर्चा होने लगी की बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं है. कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार पर तंज कस रही है. वहीं बीजेपी के नेता इसे लेकर सफाई पर सफाई दिए जा रहे हैं.

कांग्रेस बीजेपी में वार-पलटवार
शिवराज कैबिनेट विस्तार को लेकर सहमति नहीं बनने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना है. कांग्रेस का कहना है कि गुटों में बटी बीजेपी, निगम मंडल तक का विस्तार नहीं कर पाई है.इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. कैबिनेट विस्तार से कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं. कांग्रेस अफने विपक्ष की भूमिका निभाए.

कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे

कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता संगीता शर्मा ने कहा कि भाजपा कई गुटों में बटी है. शिवराज भाजपा, महाराज भाजपा और नाराज भाजपा. बीजेपी ने 39 टिकट वितरण किए थे. उसमें भी विरोध शुरू हो गए हैं. कैबिनेट विस्तार में तो विरोध होना स्वाभाविक. भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है. केवल बयानों में भारतीय जनता पार्टी दिखाना चाहती है कि सब कुछ ठीक है.

ये भी पढ़ें: बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी हुईं सच तो 2023 में मचेगी तबाही

आगे उन्होंने कहा कि जनता और कार्यकर्ता दोनो खुश नहीं है. इतने सालों से बीजेपी की सरकार है. ये निगम मंडल का भी विस्तार अभी तक नहीं कर पाए. बीजेपी में मंत्री बनने के लिए लोग अलग-अलग जगह से दबाव बना रहे हैं. कोई एमपी से तो कोई दिल्ली से फोन कर रहा है. इसलिए कैबिनेट विस्तार पर या निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जाने वाली है. 50% जो इनकी कमीशन खोरी है प्रदेश में जन-जन तक पहुंच चुकी है.

बीजेपी ने किया पलटवार
बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि कैबिनेट विस्तार करना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. कांग्रेस को तो अब उठते, बैठते, सोते जागते बीजेपी की याद आने लगी है. जनता के बीच कांग्रेस कहीं फिट नहीं है. कैबिनेट का विस्तार हो या ना हो इसमें कांग्रेस का लेना देना नहीं है. विपक्ष में है विपक्ष की भूमिका निभाएं.

खड़े पेड़ पर कुछ ऐसे चढ़ता है सांप, देखिए वीडियो

{}{}