trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11689051
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Politics: CM के OSD ने दी MP की बहनों को चेतावनी! नारी सम्मान योजना के फॉर्म की रावण से की तुलना

MP Politics: सीएम शिवराज के स्पेशल ऑफिसर ऑन ड्यूटी (ओएसडी) लक्ष्मण सिंह मरकाम ने कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर हमला बोला है. साथ ही इस योजना के फॉर्म को रावण रूपी छलाबा बताया है.

Advertisement
MP Politics
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 10, 2023, 04:46 PM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल: साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश (MP News) विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh assembly elections) की तैयारियों में कांग्रेस पार्टी (Congress party) पूरी तरह से जुटी हुई है. इसी क्रम में कल छिंदवाड़ा के परासिया में पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ (PCC President Kamal Nath) ने नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया. जिसके बाद इस योजना को लेकर सियासत शुरू हो गई है. सीएम शिवराज के स्पेशल ऑफिसर ऑन ड्यूटी (OSD) लक्ष्मण सिंह मरकाम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये महिलाओ को चेतावनी दी है. लक्षमण सिंह मरकाम ने कांग्रेस के नारी सम्मान योजना के फॉर्म को रावण रूपी छलाबा बताया है.

मरकाम ने दी प्रदेश की बहनों को चेतावनी 
दरअसल,  लक्ष्मण सिंह मरकाम ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आपने कांग्रेस को अपनी निजी जानकारी दी तो सीता रूपी निजता का हरण हो जाएगा. प्रदेश की बहनों को चेतावनी : नारी सम्मान के आडंबर में रूप बदल रावण आपके आधार कार्ड , मोबाइल नंबर , फोटो और व्यक्तिगत जानकारी लेने आएंगे. आपकी निजता वाली महत्वपूर्ण जानकारी किसी भी ग़ैर सरकारी व्यक्ति को कभी ना दें. आपके बैंक में जमा पूरी राशि ग़ायब हो जाएगी.

CGBSE board Result 2023 : फेल हुए छात्रों का साल नहीं होगा बर्बाद, जानिए क्या है ऑप्शन

कमलनाथ को बताया प्रवासीनाथ
सोशल मीडिया पोस्ट सीएम शिवराज के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम ने ये भी लिखा, अपनी निजी जानकारी की लक्ष्मण रेखा , स्वर्ण मृग रूपी सिलेंडर और 1,500 रुपये के लिए आपके द्वार पर आए रावण रूपी को देते ही. आपकी सीता रूपी निजता का हरण हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कमलनाथ को प्रवासीनाथ बताया.

 

क्या है नारी सम्मान योजना?
बता दें कि कल यानी 9 मई को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले की परासिया विधानसभा से नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया है. इस योजना के तहत कांग्रेस पार्टी राज्य की माताओं और बहनों को 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर और 1500 रुपये की पेंशन राशि प्रदान करेगी. वहीं, योजना को लेकर कांग्रेस पार्टी का यह भी कहना है कि इसके लिए दस्तावेजों के वेरिफिकेशन के लिए लाइन में लगने या भटकने की जरूरत नहीं होगी.

Read More
{}{}