trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12166605
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: पुराने अंदाज में दिखे CM मोहन, कार्यकर्ताओं से बोले- आलूबंडा खा लो; चर्चा में आई दुकान की कहानी

MP News: देश में चल रहे चुनावी समर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का अनोखा और पुराना अंदाज दिखा है. मंडला के निवास में उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से आलूबंडे और समोसे दिए जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
MP News: पुराने अंदाज में दिखे CM मोहन, कार्यकर्ताओं से बोले- आलूबंडा खा लो; चर्चा में आई दुकान की कहानी
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Mar 20, 2024, 09:49 PM IST

MP News: मंडला। देश में आम चुनाव यानी लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग के लिए आज यानी 20 मार्च से नामांकन भी दाखिल किए जाने लगे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का पुराना और अनोखा अंदाज दिखा है. सीएम मोहन यादव डिंडौरी से लौट रहे थे इस दौरान उन्होंने मंडला के निवास में कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से कागज में लपेटकर आलूबंडे और समोसे दिए. इसके बाद उन्होंने खुद उनके साथ बैठकर चाय पी. इस वीडियो के बाद लोग अब उज्जैन में उनकी दुकान की चर्चा कर रहे हैं.

काफिला रोककर खिलाए आलूबंडे
सीएम मोहन यादव आज डिंडौरी जिले के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां ये जब वो वापस जा रहे थे तो मंडला जिले के निवास के पास सड़क किनारे खड़े ठेले के पास उन्होंने अपना काफिला रोक दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री गाड़ी से उतर आए और कागज में लपेटकर सभी कार्यकर्ताओं को खुद ही आलूबंडे और समोसे देने लगे.

वीडियो देखें: मंडला में दिखा CM मोहन का पुराना अंदाज, कार्यकर्ताओं को खिलाए आलूबंडे

साथ में ली चाय की चुस्की
मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ मंडला सांसद और मंडला से ही बीजेपी प्रत्याशी केंग्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी मौजूद रहे. सीएम सभी को आलूबंडे खिलाने के बाद खुद सभी के साथ चाय की चुस्की लेने लगे. उन्होंने दुकान वाले को भी साथ बैठाया. इससे वो ठेले वाला गदगद हो गया. कुछ समय बाद सीएम का काफिला यहां से रवाना हो गया.

चर्चा में आई उज्जैन की दुकान
इधर मंडला में मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं को आलू बंडा खिला रहे थे. उधर उज्जैन में उनके भजिए की दुकान चर्चा में आ गई. मोहन यादव उनके पिता पूनम यादव की मालीपुर स्थित शराब की दुकान पास भजिए की दुकान थी. स्थितियां ठीक नहीं होने के कारण मोहन यादव पिता और चाचा के साथ भजिए बेचा करते थे और स्कूल जाते थे. चुनाव के समय उनके इस दुकान को लेकर काफी चर्चा हुई थी.

कई कार्यकर्ताओं को दिलाई एंट्री
बता दें आज ही सीएम मोहन यादव ने डिंडौरी के शहपुरा कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की भाजपा में एंट्री कराई है. इसमें कांग्रेस नेता रेवा पांडे, महामंत्री किशोर प्रश्नानी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मीकांत तिवारी, जिला महामंत्री डिंपल दीक्षित, समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं.

Read More
{}{}