trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12102882
Home >>Madhya Pradesh - MP

Chhindwara News: दर्दनाक मौत! घर के बाहर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, जिंदा जला 3 साल का मासूम

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया, यहां एक कार में आग लगने से उसके अंदर खेल रहे 3 साल के बच्चे की जलकर मौत हो गई.  

Advertisement
Chhindwara News: दर्दनाक मौत! घर के बाहर खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, जिंदा जला 3 साल का मासूम
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Feb 09, 2024, 10:40 PM IST

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां कार के अंदर खेल रहे 3 साल के बच्चे की जलकर मौत हो गई.  मृतक बच्चे का नाम अभिषेक विश्वकर्मा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि तीन साल का अभिषेक कार में बैठकर खेल रहा था. उसी दौरान कार में अचानक आग लग गई. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त परिवार के सदस्य आसपास नहीं थे.

कार में खेल रहा था बच्चा
जानकारी के मुताबिक हादसा छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम साजवा में हुआ. बताया जा रहा है कि तीन साल का अभिषेक गामा गाड़ी में बैठकर खेल रहा था. जिस वक्त ये हादसा हुआ, वहां आसपास कोई नहीं था. मृतक अभिषेक के पिता बाजार गए थे, जबकि मां खेत पर काम करने गई थी. जब पड़ोसियों ने देखा कि कार जल रही है तो उन्होंने उसे बुझाने की कोशिश की. लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मौके पर आसपास के लोगों ने मासूम बच्चे के शव को कार से निकालकर अमरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को पीएम के लिए भेज दिया, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: MP News: तैयारी बायो की, एडमिट कार्ड आ गया आर्ट का, जानिए पूरा मामला?

 

कई सालों से खड़ी थी गाड़ी
वहीं दूसरी ओर चर्चा का विषय यह भी है कि गाड़ी कई सालों से खड़ी थी और उसमें न तो इंजन था, न डीजल और न ही टायर. फिर आग कैसे लगी? इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत आग की वजह से होने की पुष्टि हुई है.

रिपोर्ट सचिन गुप्ता

Read More
{}{}