trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11756629
Home >>Madhya Pradesh - MP

Sharabi Shikshak Suspend: तुलसी की माला और हाथों में शराब, आधे कपड़ों में शिक्षक का फोटोशूट; सरकारी ग्रुप में वायरल मासाब पर एक्शन

Chhatarpur Sharabi Shikshak Suspend: मध्य प्रदेश के छतरपुर में तुलसी की माला पहनेकर शराब की बोतलों के साथ फोटोशूट कराकर ऑफीसियल ग्रुप में फोटो डालने वाले शिक्षक पर कड़ा एक्शन हुए है. जिला शिक्षा धिकारी उससे सस्पेंड कर दिया है. जानिए पूरा मामला.

Advertisement
Sharabi Shikshak Suspend: तुलसी की माला और हाथों में शराब, आधे कपड़ों में शिक्षक का फोटोशूट; सरकारी ग्रुप में वायरल मासाब पर एक्शन
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 27, 2023, 05:56 PM IST

Chhatarpur Buckswaha News: छतरपुर: शिक्षा का मंदिर स्कूल और वहां का भगवान शिक्षक होता है. इसी आस से लोग अपने बच्चों का भविष्य बनाने के लिए उन्हें स्कूल भेजते हैं कि वो पढ़ लिखतर अच्छे इंसान बने. लेकिन, कई बार शिक्षकों की ऐसी हरकत सामने आ जाती है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है. ऐसे ही एक तस्वीर मध्य प्रदेश के छतरपुर से आई है. जहां एक शिक्षक ने मर्यादा को तारतार कर दिया. उसने शराब की बोतल के साथ फोटो खीची और सरकार ग्रुप में डाल दी. हालांकि, उसके खिलाफ एक्शन हो गया है.

कहा का है मामला
मामला बकस्वाहा ब्लॉक के रैयन गांव के प्राथमिक शाला स्कूल में पदस्थ शिक्षक परम लाल सौर से जुड़ा है. परम लाल ने  एक फोटो कुए किनारे बैठकर अर्धनग्न अवस्था खिचाई. इसमें वो शराब की बोतलें हाथ में रखे नजर आ रहा है. उसने तुलसी की माला भी पहन रखी है. उसने फोटो स्वंय सोशल मीडिया पर भी डाल दी. इतना ही नहीं फोटो प्राशासनिक ग्रुप मे पोस्ट कर दी. फोटो वायरल होते ही शिक्षक की करतूत दिखने पर तत्काल जिला शिक्षाधिकारी ने उससे सस्पेंड कर दिया.

ये भी पढ़ें: सरगुजा में शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही! स्टूडेंट्स से धोखा या भूपेश सरकार से छल

अब होगी कठोर कार्रवाई
इस पूरे मामले में एक समाचार चैनल से बात करते हुए ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पवन राय ने कहा कि शराबी शिक्षक की फोटो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया है. इस अवधी में शिक्षक को कन्या मध्यमिक विधालय राजनगर अटैच किया गया है. उसने शासकीय व्हाट्सएप ग्रुप में शराब के बोतल के साथ फोटो डाली, जो उनके आचरण के हिसाब से अनुचित है. अब शराब के नशे में जो शिक्षक शाला जाएंगे और शिकायत मिलेगी तो कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पहले भी आए हैं ऐसे मामले
बता दें कि छतरपुर में पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं. कुछ समय पहले निमानी के विद्यालय से शिक्षक का नशे में धुत होने का वीडियो वायरल हुआ था. बक्सवाहा ब्लाक में एक शिक्षक के शराब पीकर स्कूल पहुंचने की शिकायत पहले से विभाग को मिल रही थी. हालांकि, कुछ समय बात उसने खुद ही फोटो ग्रुप में डाल दी और अब उसपर एक्शन भी हो गया. हालांकि, फोटो उसने जानबूझकर डाली या धोखे से इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है.

Man Romantic With King Kobra: फनफनाते फन वाले 5 किंग कोबरा से शख्स का रोमांस, किसिंग का वीडियो हुआ वायरल

Read More
{}{}