trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11758075
Home >>Madhya Pradesh - MP

Chhatarpur News: कांग्रेस नेता ने बेटी की उम्र की लड़की से की दूसरी शादी! पहली पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Congress Leader Rajkumar Sharma: मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा की पत्नी और बेटी ने उन पर बेटे के लिए दूसरी शादी करने और घर से निकालने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Congress Leader Rajkumar Sharma
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jun 28, 2023, 05:05 PM IST

हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्यप्रदेश (MP News) के छतरपुर जिले (Chhatarpur News) की बिजावर विधानसभा सीट के कांग्रेस के दावेदार राजकुमार शर्मा पर गंभीर आरोप लगे हैं. कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा के खिलाफ उनकी पत्नी और बेटी ने एसपी से शिकायत की है कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है. साथ ही उनके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया.

Durg News: पहली ही बारिश में भरभरा कर गिरा निर्माणाधीन पुल, सामने आया वीडियो

बेटे की चाहत में दूसरी शादी की
आरोपी काग्रेंस नेता जिला कांग्रेस कमेटी में महासचिव के पद पर काबिज हैं और उनके कांग्रेस नेता कमलनाथ सहित कई बडे़ नेताओं के साथ उनकी फोटो है और मालदार बडे़ बस आपरेटर है.कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा पर बेटी जया शर्मा और पत्नी रजनी शर्मा ने आरोप लगाए है कि बेटे की चाहत में उन्होंने दोनों को घर से धक्का मार कर निकाल दिया और दूसरी शादी कर ली.

पहली शादी 2002 में रजनी शर्मा से हुई थी
मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा की पहली शादी  2002 में रजनी शर्मा से हुई थी. हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत बिना पत्नी को तलाक दिए कोई व्यक्ति दूसरी शादी नहीं कर सकता. फिर भी कांगेस नेता राजकुमार शर्मा ने प्रियंका शर्मा उर्फ गुड़िया जो कि दिल्ली की रहने वाली लड़की है, उससे 25 नवंबर 2022 को शादी कर ली जो कि राजकुमार शर्मा से उम्र से काफी कम है. फिर भी शादी रचा डाली. जिसका वीडियो भी सामने आया है और तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक दूसरे के गले में जयमाला डाली जा रही है और जो लोग साक्षी बने हैं.वहीं, लोग फोटो एवं वीडियो अपने मोबाइल पर निकाल रहे हैं. बहरहाल, राजकुमार शर्मा की कलेक्टर और एसपी से शिकायत की है ,एसपी शिकायत के आधार पर जांच करने की बात कह रहे हैं.

Read More
{}{}