trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11569445
Home >>Madhya Pradesh - MP

Chhatarpur News: बीजेपी विधायक से पंगा लेकर निपटे टीआई, SP ने आधीरात को लिया ये एक्शन

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बीजेपी विधायक (BJP MLA) से पंगा लेना एक टीआई को महंगा पड़ गया. चंदला से दलित विधायक राजेश प्रजापति (Rajesh Prajapati) के साथ बदतमीजी करने पर लवकुशनगर थाना प्रभारी हेमंत नायक को एसपी सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ने लाईन अटैच कर दिया.

Advertisement
Chhatarpur News: बीजेपी विधायक से पंगा लेकर निपटे टीआई, SP ने आधीरात को लिया ये एक्शन
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Feb 13, 2023, 09:26 AM IST

Chhatarpur News: छतरपुर। मध्य प्रदेश में एक दलित विधायक (BJP MLA) से पंगा लेना थाना प्रभारी को महंगा पड़ गया. छतरपुर के चंदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति (Rajesh Prajapati) के साथ बदतमीजी करने पर लवकुशनगर थाना प्रभारी हेमंत नायक को एसपी सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ने लाईन अटैच कर दिया है. कार्रवाई की मांग को लेकर विधायक ने थाने में रातभर धरना दिया तब कहीं जाकर टीआई पर एक्शन हुआ.

छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंचे थे विधायक
मामला विधायक के मुडेरी गांव का था. जहां एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई थी और उसके पति के साथ मारपीट की गई. इसकी शिकायत थाने पर जब चार घंटे तक नहीं लिखी गई तब विधायक को इसकी जानकारी लगी. मामले की जानकारी लगते ही विधायक थाने में महिला की शिकायत न लिखने की वजह पूंछने आ गये. लेकिन, जब उनकी भी बात थाना प्रभारी ने नहीं सुनी तो वह गेट पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गये.

ये भी पढ़ें: MP के मंत्री ने कांग्रेसियों को बताया कुकुरमुत्ता, बोले- वो बरसाती झींगुर की तरह हैं

तैस में आकर टीआई ने की बदतमीजी
विधायक के धरने पर बैठे होने की सूचना टीआई को लगी तो वह थाने में आये और तैस में आकर अपना आपा खो बैठे. वो विधायक से बदतमीजी करने लगे. इसका वीडियो भा अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. थाना प्रभारी की हरकत से खपा विधायक रात तीन बजे तक वहीं थाने में बैठे रहे और टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

विधायक के धरने की सूचना बीजेपी के नेताओं को लगी तो बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी समेत दर्जनों कार्यकर्ता पर मौके पर पहुंच गए और विधायक के साथ हुई बदतमीजी पर टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

Morning Astro Tips: सुबह उठते ही करें बस ये 5 काम, स्वास्थ्य के साथ मिलेगी समृद्धि

एसपी के एक्शन के बाद शांत हुआ मामला
राता रात जब मामला तूल पकड़ने लगा तो एसपी सचिन शर्मा धरना दे रहे विधायक के पास पहुंचे और विधायक की मांग पर टीआई हेमंत शर्मा को लाईन अटैच कर दिया. एसपी ने थाना प्रभारी के खिलाफ जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

Read More
{}{}