trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11364881
Home >>Madhya Pradesh - MP

भोपाल में चंडीगढ़ जैसा मामला, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे

भोपाल में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तीन छात्रों ने मिलकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया, तीनों में एक छात्रा भी शामिल हैं, जिसने पीड़िता का वीडियो बनवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

Advertisement
भोपाल में चंडीगढ़ जैसा मामला, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 24, 2022, 04:39 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल। चंडीगढ़ की एक यूनिवर्सिटी में कुछ दिन पहले ही एक साथ कई छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए गए थे, कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां तीन छात्रों पर एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि इन तीनों में एक छात्रा भी शामिल है, जिसने पीड़ित छात्रा का वीडियो बनवाया. अब तीनों उसे ब्लैकमेल कर पैसे की मांग कर रहे थे. मामला सामने आने के बाद भोपाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

वॉशरूम में वीडियो बनाने का आरोप 
दरअसल, पूरा मामला भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र के आईटीआई ITI कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां तीन छात्रों ने मिलकर कॉलेज के वाशरूम में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद तीनों ने छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया और उससे पैसों की मांग की, जबकि पैसे नहीं देने पर छात्रा का वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है. 

17 सितंबर का मामला 
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि पूरा मामला 17 सितंबर विश्वकर्मा जयंती का है, इस दिन कॉलेज में एक प्रोग्राम था, जिसमें उसने भाग लिया था. इसी दिन छात्रा कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम में गई थी, लेकिन तभी तीनों ने उसका वीडियो बना लिया. इस बात की जानकारी उसे दूसरे छात्रों से मिली. जानकारी मिलते ही छात्रा बुरी तरह घबरा गई और वह घर छोड़कर भागने की तैयारी में थी, लेकिन उसके पहले ही पुलिस तक मामले की जानकारी पहुंच गई और पुलिस ने उसे जाने से रोक लिया, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

अशोका गार्डन पुलिस ने मामला दर्ज कर बताया कि यह कारनामा कॉलेज के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान का है. ये तीनों कॉलेज पासआउट हैं, लेकिन अभी भी तीनों कॉलेज कैंपस में घूमते हुए दबंगई बताते हैं. विश्वकर्मा जयंती के दिन भी तीनों वही घूम रहे थे और तीनों ने मिलकर छात्रा का वीडियो बना लिया. बता दें कि पीड़ित छात्रा के बयानों के आधार पर पिपलानी पुलिस थाने में यह मामला दर्ज हुआ है, जबकि मामले की डायरी अशोका गार्डन थाने में भेजी गई है, ऐसे में अशोका गार्डन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}