trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11267645
Home >>Madhya Pradesh - MP

डिप्टी कलेक्टर से मारपीट चाय वाले को पड़ी भारी, सड़क से हटा दी गुमटी, जानिए मामला

मध्यप्रदेश के मंदसौर में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर से मामूली विवाद के बाद एक दंपति द्वारा बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है. 

Advertisement
डिप्टी कलेक्टर से मारपीट चाय वाले को पड़ी भारी, सड़क से हटा दी गुमटी, जानिए मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2022, 04:10 PM IST

मनीष पुरोहित/ मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर से मामूली विवाद के बाद एक दंपति द्वारा बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है. डिप्टी कलेक्टर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दंपति को थाने पर बुलाया है.

MP Nikay Chunav 2022: नतीजों पर VD शर्मा का बड़ा बयान, 2023 से पहले अलार्म बजा है

मिली जानकारी के अनुसार सुबह डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर अपनी ड्यूटी पर पिपलिया मंडी जा रहे थे. तब रास्ते में लापरवाही से चल रहे एक मोटरसाइकिल सवार को समझाइश देने के लिए वे रुके थे. इसी दौरान चाय की दुकान चलाने वाले एक दंपति से उनकी कहासुनी हो गई. आरोप है की इसी दौरान दंपति ने उनके साथ बदसलूकी की है.

चाय की गुमटी को हटाया
डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर ने इसकी सूचना वाय डी नगर थाने में की जिसके बाद तत्काल दंपति को थाने बुलाया गया. साथ ही इनकी अवैध चाय की दुकान को भी सड़क किनारे से हटा दिया गया है. दंपति ने बताया कि मोटरसाइकिल वाले से कार सवार का विवाद हो रहा था. वे बीच बचाव करने पहुंचे थे. उन्हें नहीं मालूम था कि कार सवार एसडीएम है. उन्होंने गलतफहमी में बदसलूकी की उसके लिए साहब से माफी भी मांग ली है.

जानिए क्या है नेशनल हेराल्ड केस? जिसमें सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही ईडी

डिप्टी कलेक्टर की शिकायत पर केस दर्ज
डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर ने बताया कि वे सुबह चुनाव ड्यूटी पर जा रहे थे. रास्ते में एक युवक लहराते हुए बाइक चला रहा था. उसे मैं समझाने लगा तभी एक गुमटी वाले दंपत्ति आ गए और मेरे साथ बदसलूकी मारपीट करने लगे. जिसकी शिकायत मैंने की है. एसडीओपी सतनाम सिंह ने बताया की डिप्टी कलेक्टर के साथ बदसलूकी मामले में आरोपी दंपत्ति पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

Read More
{}{}