trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11775512
Home >>Madhya Pradesh - MP

CG Politics: धान और शराब पर सियासत, कांग्रेस ने कहा-झूठ बोलती है भाजपा, लगाया गंभीर आरोप

Raipur News: छत्तीसगढ़ में धान और चावल को लेकर जमकर सियासत हो रही है. कांग्रेस ने भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि, धान खरीदी के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी तरह से झूठ बोला.   

Advertisement
CG Politics: धान और शराब पर सियासत, कांग्रेस ने कहा-झूठ बोलती है भाजपा, लगाया गंभीर आरोप
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jul 11, 2023, 08:55 PM IST

राजेश निलशाद/रायपुर: छत्तीसगढ़ में धान और शराब को लेकर जमकर सियासत हो रही है. ऐसे में आज कांग्रेस ने राजीव भवन में पत्रकारवार्ता कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने भाजपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. कृषक कल्याण परिषद् के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने पत्रकारवार्ता में धान को लेकर अपनी बात रखी तो वहीं कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला और प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने शराब पर भाजपा किस तरह से झूठ परोस रही है, उसके बारे में पत्रकारों को जानकारी दी है.

शराब घोटाला और सियासत
कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन हो गई है. छत्तीसगढ़ में भाजपा ईडी के भरोसे है. ये लोग शराब घोटाले का झूठा आरोप लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी झूठ बोलवाया गया. शराबबंदी के लिए गंगाजल की कसम खाने की बातें झूठी है. उन्होंने कहा कि पीएम का दावा झूठा और अपमानजनक है. प्रधानमंत्री ने झूठा दावा कर गंगा मैया का अपमान किया. कांग्रेस ने कर्जामाफी के लिए गंगाजल का कसम खाया था. शराब घोटाला में राज्य सरकार को बदनाम करने का भाजपा का षड्यंत्र है. उन्होंने आगे बताया कि, रमन सरकार में 44 सौ करोड़ का शराब घोटाला हुआ है. रमन सरकार का शराब घोटाला बिल्कुल उसी तरह है जिस तरह से दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है.

यह भी पढ़ें: CG News: चुनाव से पहले युवाओं को साधने CM भूपेश बघेल का मास्टर स्ट्रोक, ट्वीट पर दी जानकारी

धान खरीदी और सियासत
कृषक कल्याण परिषद् के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि, धान खरीदी का काम पूरी तरह से राज्य सरकार करती है. धान खरीदी के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी तरह से झूठ कहा और भाजपा के नेता भी झूठ बोल रहे हैं. छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार किसानों का धान खरीद रही है.किसानों से जो वादा भूपेश सरकार ने किया था उसे पूरा किया. 2018 में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों से 25 सौ में धान खरीदी हुई.इस साल राज्य सरकार 28 सौ रुपये में धान खरीदी करेगी. छत्तीसगढ़ की तरह देश भर के किसी भी राज्य में खरीदी नहीं होती. भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा झूठ पर झूठ बोलकर किसानों को गुमराह कर रही है.

Read More
{}{}