trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11667893
Home >>Madhya Pradesh - MP

CG Politics: बीजेपी नेता के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, बोले- राम मंदिर बीजेपी नहीं बनवा रही है

CG Politics: राम मंदिर को लेकर नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि,राम मंदिर वह नहीं बना रहे हैं वह तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बन रहा है. 

Advertisement
CG Politics
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 25, 2023, 06:25 PM IST

CG Politics: राम मंदिर को लेकर नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, राम मंदिर वह नहीं बना रहे हैं. वह तो सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश पर बन रहा है. अयोध्या में मंदिर निर्माण हो रहा है तो भाजपा वाले नहीं बना रहे हैं. ट्रस्ट बना रहा है. 15 साल इनको मौका मिला छत्तीसगढ़ में राम वन गमन परिपथ नहीं बनाए.कौशल्या माता के मंदिर को ध्यान नहीं दिया.

भूपेश बघेल ने किया पलटवार
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि, 'हम लोग तो सब काम करा रहे हैं. भाजपा केवल राम नाम जपना पराया माल अपना में चलने वाले लोग हैं. राम राज्य के सपना जो पुरखों ने देखा था उस रास्ते पर हमारी सरकार चल रही है'.

जनगणना को लेकर सीएम ने कही ये बात
जनगणना को लेकर सीएम ने कहा- जनगणना होना चाहिए ताकि लोगों को लाभ मिल सके. योजना बनाने में जाति जनगणना बहुत लाभकारी होगा. सच्चाई सामने आ जाएगी. इसलिए जनगणना नहीं करा रहे हैं. आरक्षण बिल पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर मुख्यमंत्री का बयान- सुप्रीम कोर्ट ने जो डायरेक्शन दिया है उसका स्वागत करता हूं. हम चाहते हैं कि राज्यपाल सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानते हुए बिल पर हस्ताक्षर करके हमको दे. ताकि बच्चों के एडमिशन हो सके. बहुत सारी भर्तियां रुकी हुई है वह जल्द भर सके. आरक्षण के बिना यह संभव नही है.

यह भी पढ़ें: CM बघेल ने किया शुभारंभ, जनता ले सकेगी लेजर लाईट और साउंड का मजा

इससे पहले धर्मांतरण को लेकर सीएम ने कही थी ये बात
इससे पहले सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने धर्मांतरण (Religious Conversion) को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि, भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में धर्मांतरण हुआ है.  सीएम बघेल ने कहा था कि, हमारे पास इसकी पूरी सूची है कि बीजेपी के समय में चर्च बने हैं. सीएम भूपेश बघेल ने उस बार भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि राम मंदिर बनाने का आदेश बीजेपी ने नहीं दिया वो तो सुप्रीम कोर्ट ने दिया है.

Read More
{}{}