trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11263200
Home >>Madhya Pradesh - MP

ब‍िना मुंडेर के कुएं में ग‍िरी कार, एक की मौत, सामने आई फोटो

मध्‍य प्रदेश में भारी बार‍िश से सड़क के क‍िनारे बने कुएं पानी से लबालब भर गए हैं, यही कुएं अब हादसों का कारण बन रहे हैं. अशोकनगर में ऐसे ही एक कुएं में कार ग‍िर गई ज‍िसमें एक की मौत हो गई.  

Advertisement
कुएं में ग‍िरी कार.
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 18, 2022, 05:19 PM IST

नीरज जैन/ अशोकनगर: मध्‍य प्रदेश के अशोकनगर से कार हादसे की एक रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्‍वीर सामने आई है. शहर के नजदीक ग्राम पिपनावदा में ये बड़ा हादसा हुआ. हादसा इतना भयानक थी क‍ि कुएं के अंदर ही एक की मौत हो गई. रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन से कार को बाहर न‍िकाला जा रहा है.  

कुएं में ग‍िरी कार 
हादसे में कार, चालक सहित कुएं में गिर गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई.  अन्य लोगों के कार में होने के संदेह पर कार को निकालने का रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी जारी है. 

ब‍िना मुंडेर के बना था कुआं 
दरअसल, पिपनावदा में सड़क क‍िनारे ब‍िना मुंडेर के एक कुआं बना बना था. इस कुएं को कार का ड्राइवर नहीं देख सका ज‍िससे अनियंत्रित होकर कुएं में कार ग‍िर गई.  यह कार अशोकनगर से पिपरई की तरफ जा रही थी.

कार को बाहर न‍िकालने का हुआ प्रयास 
मौक़े पर पहुंची पुलिस और एसडीईआरएफ (HOME GUARD AND CIVIL DEFENCE) की टीम की कार को बाहर न‍िकालने का प्रयास क‍िया. घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. इस मामले में पुल‍िस और जानकारी जुटा रही है. 

उफनती नर्मदा नदी में गिर गई बस 
सोमवार को मध्य प्रदेश के धार जिले में सावन के पहले ही सोमवार की सुबह इंदौर-खरगोन के बीच बड़ी दुर्घटना भी घट गई. इंदौर से पुणे जा रही बस धामनोद में खलघाट के पास उफनती नर्मदा नदी में गिर गई. इस बस में से 13 शव निकाले जा चुके हैं. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. इंदौर और धार से NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेते हुए प्रशासन को बचाव और राहत कार्य के आदेश दिए हैं. 

Dhar Bus Accident Photos: एक चूक और नदी में समा गई बस, एक-एक कर न‍िकली 13 लाशें

 

Read More
{}{}