trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12146733
Home >>Madhya Pradesh - MP

Crime: घर में घुसकर व्यापारी के बेटे को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

Bhind News: भिंड जिले में शुक्रवार को हत्याकांड को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने व्यापारी के बेटे को घर में घुसकर गोलियां मारी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है. 

Advertisement
Crime: घर में घुसकर व्यापारी के बेटे को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Mar 08, 2024, 02:25 PM IST

Madhya Pradesh News: चंबल रीजन के भिंड जिले में शुक्रवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बेखौफ बदमाशों ने रात के समय घर में घुसकर व्यापारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्यारों ने युवक पर 6 गोलियां चलाईं, जो उसके सीने लगीं. हत्या के बाद इलाके में तनाव के माहौल है. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है.  

जानकारी के मुताबिक, भिंड शहर के प्रतिष्ठित पन्ना पैलेस होटल और पन्ना रेस्टोरेंट एवं ट्रांसपोर्टर व्यापारी विनोद जैन उर्फ पन्ना के 24 वर्षीय बेटे प्रणाम जैन की हत्या की गई है. हत्यारे सुबह करीब 4 बजे पन्ना पैलेस होटल के ऊपरी हिस्से में रहने वाले व्यवसायी परिवार के घर में घुसे और कमरे में सो रहे प्रणाम जैन को 6 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

मिक्कू भदौरिया पर लगे आरोप
हत्या का आरोप शहर के ही युवक मिक्कू भदौरिया पर लगाया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रणाम जैन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने होटल और घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर को जब्त कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. स्थानीय भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी मृतक के परिजन से मिलने पहुंचे. 

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर असित यादव ने बताया कि मृतक के सीने में 5 से 6 गोलियां लगी हुई हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों की जानकारी मिली है.  उनकी शिनाख्त कर ली गई है. पुलिस टीम आरोपियों की संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भिंड सांसद ने दिए कार्रवाई के निर्देश
इधर, भिंड सांसद संध्या राय ने पुलिस अधीक्षक को व्यापारी बेटे की हत्याकांड में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. घटना भिंड शहर में कोतवाली से मात्र 300 मीटर की दूरी पर स्थित है. सांसद ने पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव से आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार और पुलिसिंग में और चुस्ती लाने निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा, भिंड 

Read More
{}{}