trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11286463
Home >>Madhya Pradesh - MP

दो दर्जन यात्रियों से भरी बस पलटी: नर्मदापुरम-हरदा हाईवे पर हुआ हादसा, यात्री का पंजा कटा

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-हरदा स्टेट हाईवे पर हरदा से भोपाल जा रही चार्टर्ड बस पलट गई. हादसे में तीन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी सामने आ है. दुर्घटना के कारण यातायात कुछ देर के लिए बंद हो गया.

Advertisement
दो दर्जन यात्रियों से भरी बस पलटी: नर्मदापुरम-हरदा हाईवे पर हुआ हादसा, यात्री का पंजा कटा
Stop
Updated: Aug 03, 2022, 01:37 PM IST

पीतांबर जोशी/नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम ( होशंगाबाद ) में एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई है. घटना में 6 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी है. बताया दा रहा है नर्मदापुरम-हरदा स्टेट हाईवे पर ये हादसा हुआ है. इस कारण से कुछ देर के लिए आवागमन भी बंद हो गया. मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने यातायाद दुरुस्त करवाया. गनीमत रही कि घटना में किसी को गंभीर रूप से चोट नहीं आई है.

आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें
हादसा स्टेट हाईवे पर डोलरिया के समीप हुआ. बताया जा रहा है बस में करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. यात्रियों को खिड़कियों के कांच फोड़कर बाहर निकाला गया. उसके बाद उन्हें एम्बुलेंस बुलाकर मुख्यालय पर नर्मदा अस्पताल भेजा गया. जानकारी के मुताबिक, आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं. वही एक युवक के हाथ का पंजा कटने के चलते नर्मदापुरम के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: मंत्री उषा ठाकुर ने कहा- फर्जी मदरसे होंगे बंद, भड़की कांग्रेस ने मढ़ा ये आरोप

हरदा से भोपाल के लिए जा रही थी चार्टर्ड बस
डोलरिया थाना प्रभारी उमाशंकर यादव ने बताया की हरदा से भोपाल के लिए चार्टर्ड बस जा रही थी. ड्राइवर के बताए अनुसार तेज गति से चल रही बस का मोड़ पर अचानक हैंडल लॉक हो गया. इस कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. बस में 27 से ज्यादा यात्री सवार थे. बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई है. घटना सुबह 8.30 से 9 बजे के बीच की है.

यात्री का पंजा कटा, इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती
नर्मदापुरम निवसी आयुष दुबे का हाथ का पंजा कट गया है. जिसका इलाज नर्मदापुरम के निजी अस्पताल में चल रहा है. बस हादसा होते ही सड़क के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया है. बस को क्रेन की मदद से हटाने के बाद जाम को पूरी तरह से खोल दिया गया.

Read More
{}{}