trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11362234
Home >>Madhya Pradesh - MP

GIRLFRIEND भगाकर ले लाया उज्जैन, परिजन वापस ले गए तो युवक ने काटा खुद का गला

युवा उम्र में प्यार होना आम बात हैं. कोई प्यार में चांद तारे तोड़ कर लाने की बात करता हैं तो कोई प्यार के लिए जान देने तक को तैयार हो जाता है. ऐसा ही मामला रतलाम जिले के बाजना से आया है. जहां एक युवक ने अपना गला ब्लेड से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

Advertisement
घायल बॉयफ्रेंड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 22, 2022, 11:12 AM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: युवा उम्र में प्यार होना आम बात हैं. कोई प्यार में चांद तारे तोड़ कर लाने की बात करता हैं तो कोई प्यार के लिए जान देने तक को तैयार हो जाता है. ऐसा ही मामला रतलाम जिले के बाजना से आया है. जहां एक युवक ने अपना गला ब्लेड से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. फिलहाल युवक का इलाज अस्पताल में जारी है.

दरअसल जिले बाजना निवासी युवक पंकज ने रतलाम में अपना ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की है. घायल युवक पकंज का कहना हैं कि उसने खुद ने ब्लेड से गला काटा है और अपने अपनी प्रेमिका के लिए ही उसने गला काटा है.

MBBS स्टूडेंट की GYM में वर्कआउट करते समय मौत, ट्रेनर जिम बंद करके फरार

उज्जैन भगा ले गया था युवक!
बताया जा रहा है कि युवक पंकज बाजना के गांव से अपनी प्रेमिका को लेकर शादी के लिए उज्जैन चला गया था. जहां प्रेमिका का परिवार जा पहुंचा और युवती को वापस अपने साथ लेकर चले गया.  प्रेमिका के चले जाने से खफा होकर युवक पंकज ने यह कदम उठाया और रतलाम में जिस टेंट हाउस में मजदूरी करता था. वहां गोडाउन में जाकर युवक ने अपना गला ब्लेड से खुद का गला काट लिया.

पुलिस मामले से बचती नजर आई
वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले में पर कहने से बच रही है और इतना ही कह रही है कि घायल युवक पंकज ने अपना गला काटने की कोशिश की है आगे उसके बयान लिए जाने के बाद ही कारण स्पष्ट होगा.

मौत के बाद भी झेलनी पड़ रही प्रशासन की लापरवाही! तिरपाल लगाकर हो रहा अंतिम संस्कार

फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी
अब फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है और युवक के गले में टांके भी आए है. पुलिस घायल के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है. 

Read More
{}{}