trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11251827
Home >>Madhya Pradesh - MP

मध्यप्रदेश के इटारसी में ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, खाली कराई गाड़ी

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन इटारसी में जयपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी का मैसेज मिला. इसके बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस में ट्रेन की जांच की.

Advertisement
मध्यप्रदेश के इटारसी में ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप, खाली कराई गाड़ी
Stop
Updated: Jul 10, 2022, 04:55 PM IST

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन पर जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद नर्मदापुरम के पुलिस के साथ ही आरपीएफ और जीआरपी अधिकारी इटारसी स्टेशन पहुंच गए. सिंकदराबाद एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर रोका गया है. उसकी विस्तृत जांच की गई.

जांच में जुटे अधिकारी
डॉग स्क्वार्ड, बम स्क्वार्ड और पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर 3 पर खड़ी ट्रेन में सर्चिंग शुरू की. यात्रियों को ट्रेन से उतार कोच खाली कराया गया. अभी तक पुलिस को कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है. अभी भी गाड़ी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: जमीनी विवाद में फायरिंग: महिला को लगी गोली, 4 में से दो आरोपी फरार

नहीं मिला कोई सुराग
जानकारी के मुताबिक, दोपहर 12.57 बजे जीआरपी कंट्रोल रुम को टीटीई ने सूचना दी कि उन्हें ट्रेन के टॉयलेट में एक पर्ची मिली, जिसमें ट्रेन के S-4 और S-6 को बम रखे होने का लिखा है. कंट्रोल से मैसेज मिलते ही स्टेशन पर अलर्ट आया. ट्रेन उस समय इटारसी रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर खड़ी थी. सूटना मिलने के बाद GRP, RPF और सिटी थाने की टीम पहुंच गई है. ट्रेन में सर्चिंग की जा रही है. हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

LIVE TV

Read More
{}{}