trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12011353
Home >>Madhya Pradesh - MP

Shreyas Talpade News: एक्टर श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा! अस्पताल में कराया गया भर्ती

प्रसिद्ध अभिनेता श्रेयस तलपड़े, जो गोलमाल और ओम शांति ओम में रोल के लिए फेमस हैं, को एक फिल्म की शूटिंग से घर लौटने के बाद दिल का दौरा पड़ा. यह घटना शूटिंग पूरी होने के बाद सामने आई.

Advertisement
Shreyas Talpade
Stop
Abhay Pandey|Updated: Dec 15, 2023, 01:16 AM IST

Shreyas Talpade suffered a heart attack: प्रसिद्ध अभिनेता श्रेयस तलपड़े, जो गोलमाल और ओम शांति ओम में रोल के लिए फेमस हैं, को एक फिल्म की शूटिंग से घर लौटने के बाद दिल का दौरा पड़ा. यह घटना शूटिंग पूरी होने के बाद सामने आई. जिसके बाद उन्हें मुंबई में बेलेव्यू अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार,  श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा है. मुंबई में एक शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद यह घटना घटी, जिससे वह बेहोश हो गए. फिलहाल, अभिनेता का अस्पताल में इलाज चल रहा है.  उनके मैनेजर के अनुसार, ब्लड प्रेशर में अचानक वृद्धि हुई. जिसके बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

श्रेयस तलपड़े बिल्कुल स्वस्थ थे
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, श्रेयस तलपड़े एक दम हैल्दी थे. एक्टर अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग में थे. हालांकि, गुरुवार को काम के बाद घर लौटने पर अभिनेता ने बेचैनी की शिकायत की हुई. इसके बाद, उसकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले जाने लगी, जहां वह रास्ते में बेहोश हो गए.

 

हालत अब स्थिर है

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. उनकी हालत अब स्थिर है.

 

Read More
{}{}