trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11405532
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhopal: दिवाली से पहले बड़ा हादसा, पेट्रोलियम डिपो में ब्लास्ट,7 घायल, 3 गंभीर

Bhopal Petroleum Blast: भारत पैट्रोलियम डिपो की पाइप में ब्लास्ट हुआ है और इस धमाके में 7 लोग घायल हो गए हैं.

Advertisement
Bhopal
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 21, 2022, 11:57 PM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बहुत ही बड़ी दुखद दुर्घटना के होने की खबर सामने आ रही है. भारत पेट्रोलियम डिपो की पाइप लाइन फट गई है. भारत पैट्रोलियम डिपो की पाइप में ब्लास्ट हुआ है और इस धमाके में 7 लोग घायल हो गए हैं. बता दें कि उनका इलाज राजधानी के अस्पताल में चल रहा है.मिली जानकारी के अनुसार  ब्लास्ट में घायल हुए 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

2 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल 
बता दें कि यह मरीज लगभग शाम 8:00 बजे के आसपास चिरायु अस्पताल पहुंचे.जहां इनका अभी इलाज किया जा रहा है. कुछ की हालात बहुत ही ज्यादा सीरियस है. इन लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टरों से हमारे संवाददाता ने बातचीत की और उन्होंने उनको बताया कि भारत पेट्रोलियम में फिलिंग के दौरान घायल 7 कर्मचारियों में 2 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हैं और बताया जा रहा है कि इन दोनों का 95% तक शरीर जल गया है. इस घाटना में जो लोग घायल हुए हैं. उनके नाम इस प्रकार हैं:सलमान (30), शानू (35), विनोद (37), राजा मियां (40), शिरक (18), छोटेलाल (28), अंतराम (40).

Tikamgarh: जूनियर को बेरहमी से पीटा,गंदे पानी में बनाया मुर्गा,छात्र को छोड़ना पड़ा स्कूल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने भोपाल में हुई घटना पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया है.उन्हें लिखा,'भोपाल के बकानिया स्थित पेट्रोलियम डिपो में डीजल टैंक के फटने से कर्मचारियों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ.ईश्वर से सभी घायलों को शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं.'

Read More
{}{}