trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11810204
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rahul Gandhi: सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाई, बीजेपी बोली- अभी बरी नहीं किया है...

Rahul Gandhi News: सुप्रीम कोर्ट ने आज बड़ा फैसला सुनाते हुए राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में (Modi surname case) बड़ी राहत दी है. इस फैसले के बाद राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

Advertisement
Rahul Gandhi: सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाई, बीजेपी बोली- अभी बरी नहीं किया है...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Aug 04, 2023, 05:40 PM IST

Rahul Gandhi News: सुप्रीम कोर्ट ने आज बड़ा फैसला सुनाते हुए राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में (Modi surname case) बड़ी राहत दी है. आज सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम केस में हुई सुनवाई के दौरान गुजरात हाईकोर्ट के फैसले को रद्द करते हुए राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी. इसी के साथ राहुल की संसद सदस्यता भी बहाल होगी. बता दें कि इस फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा है कि आज नहीं तो कल सच्चाई की जीत होती है, मुझे अपना लक्ष्य पता है, मैं जानता हूं मुझे क्या करना है. वहीं बीजेपी ने भी बड़ा बयान दिया है.

सु्प्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. बीजेपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल को पूरी तरह से बरी नहीं किया है. 

पहले जानिए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा -
सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर फैसला सुनाते हुए कहा कि राहुल गांधी को अधिकतम 2 साल की सजा दी गई. लेकिन निचली अदालत ने यह नहीं बताया कि अधिकतम सज़ा देने की वजह क्या थी.इसके साथ ही हाईकोर्ट ने भी इस पर पूरी तरह विचार नहीं किया.

राहुल गांधी क्या बोले-
सुप्रीम फैसले के बाद राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे. जहां भारी जश्न के माहौल के बीच प्रेस कॉफ्रेंस की गई. राहुल गांधी ने कहा कि आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों, सच्चाई की जीत होती है. मेरा रास्ता तो क्लीयर है. मुझे क्या करना है, मेरा का क्या काम है, मुझे इसकी क्लैरिटी है. जिन लोगों ने मदद की, जनता ने जो सपोर्ट किया, उसका शुक्रिया.

बीजेपी बोली- राहुल गांधी को बरी नहीं किया
सु्प्रीम कोर्ट के फैसले पर बीजेपी लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को दी गई सजा को रोका है लेकिन राहुल गांधी को बरी नहीं किया है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को अपमानित किया है. जनता 2024 में राहुल गांधी को जवाब देगी.

Read More
{}{}