trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11670161
Home >>Madhya Pradesh - MP

BJP विधायक ने दिखाए बागी तेवर, शिवराज सरकार से मिली सुरक्षा लौटाई, जानिए मामला

  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होना है. ऐसे में कोई एक दल से दूसरे दल में जा रहा है तो कोई खुलकर अपनी नाराजगी सभी के सामने रख रहा है.

Advertisement
BJP विधायक ने दिखाए बागी तेवर, शिवराज सरकार से मिली सुरक्षा लौटाई, जानिए मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Apr 27, 2023, 10:35 AM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होना है. ऐसे में कोई एक दल से दूसरे दल में जा रहा है तो कोई खुलकर अपनी नाराजगी सभी के सामने रख रहा है. इसी कड़ी में विदिशा जिले की तहसील सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा (BJP MLA Umakant Sharma) ने अपनी सुरक्षा छोड़ दी है. उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अब वो एमपी सरकार की सुरक्षा नहीं लेंगे.

गौरतलब है कि विधायक उमाकांत शर्मा ने हाल ही में पंचायती राज दिवस के दिन शिवराज सरकार से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि कुछ पुराने कर्मचारी अधिकारी अवैध बिल्डर जिन पर मैंने कार्रवाई कराई हैं. उनसे मेरी जान को खतरा है. इसलिए मुझे अतिरिक्त सुरक्षा दी जाए.

विधायक ने छोड़ी सुरक्षा 
विदिशा के सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैंने पूरी सुरक्षा त्यागा दी है. भविष्य में आम आदमी की जिंदगी जिऊंगा. मैं कोई सुरक्षा प्राप्त नहीं करूंगा. मुझे जो फंसाना चाहते हैं, भगवान उनक भला करें. मुझे अब कोई सुरक्षा नहीं चाहिए.

BJP विधायक उमाकांत शर्मा ने बताया जान का खतरा! बोले- कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

अहिंसा पर विश्वास 
विधायक ने आगे कहा कि आजीवन बगैर सुरक्षा और सुरक्षाकर्मियों के शासन के स्तर की कोई भी सुरक्षा अपने पास नहीं रखूंगा. वे कह रहे हैं कि मैं तो अहिंसा पर विश्वास रखता हूं. जलने वाले जला करे. मेरे खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई षड्यंत्र किया जाता है, मुझे बदमान किया जाता है, मुझे मारा जाता है, हत्या की जाती है तो मुझे उनके कोई बुराई नहीं है. 

सोमवार मांगी थी सुरक्षा
विधायक उमाकांत शर्मा ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा था कि उनके द्वारा कई अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाई गई है. हाल ही के समय में उनके बिल्डर, राजनीतिक विरोधी, माफिया और कर्मचारी उनके दुशमन बने हुए है. उनकी जान को खतरा हैं, उनकी हत्या कराई जा सकती है. अब अतिरिक्त सुरक्षा न मिलने से नाराज विधायक ने सुरक्षा त्याग दी है.

Read More
{}{}