trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11627286
Home >>Madhya Pradesh - MP

भाजपा ग्रामीण मंडल के कोषाध्यक्ष ने किया सुसाइड, सामने आई ये बड़ी वजह, जानिए

 बड़वानी जिले के सेंधवा (sendhwa) वन मंडल के सामने रहने वाले व्यवसायी और भाजपा नेता मोनू अग्रवाल (bjp Leader monu agrawal) ने सुसाइड कर के अपनी जान दे दी. बीजेपी नेता की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. 

Advertisement
भाजपा ग्रामीण मंडल के कोषाध्यक्ष ने किया सुसाइड, सामने आई ये बड़ी वजह, जानिए
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 26, 2023, 05:36 PM IST

वीरेंद्र वाशिंदे/बड़वानी: बड़वानी जिले के सेंधवा (sendhwa) वन मंडल के सामने रहने वाले व्यवसायी और भाजपा नेता मोनू अग्रवाल (bjp Leader monu agrawal) ने सुसाइड कर के अपनी जान दे दी. भाजपा ग्रामीण मंडल के कोषाध्यक्ष ने शनिवार की रात घर से कुछ दूर रात करीब 9 बजे गोई नदी के पास खुद पर पेट्रोल डाल आग लगा ली.  जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में सेंधवा के निजी अस्पताल लाया गया था. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल इंदौर रेफर कर दिया था. जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस की प्रारंभिक में जांच में ऐसा सामने आ रहा है कि व्यवसायी पर काफी कर्ज था, इसलिए उन्होंने सुसाइड कर लिया. हालांकि अभी मामले की जांच कर रहे हैं. जो भी तथ्य सामने आएंगे उनकी जांच की जाएगी.

MP Political News: BJP ने तोड़ा दिग्विजय का खेमा! खींच लाई कांग्रेस की कद्दावर महिला नेता, इनकी भी एंट्री

पेट्रोल लगाकर लगाई आग 
जानकारी के मुताबकि ये घटना शनिवार रात करीब 9:30 बजे की है. व्यवसायी और भाजपा ग्रामीण मंडल के कोषाध्यक्ष मोनू अग्रवाल ने गोई नदी के पास खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में सेंधवा के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, इसके बाद उन्हें इंदौर के लिए रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

सोशल मीडिया से गायब हुई पोस्ट
वहीं बीजेपी नेता अग्रवाल की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमें उनके द्वारा कर्ज नहीं चुका पाने के कारण आत्महत्या की बात लिखी है. हालांकि फिलहाल ऐसी कोई पोस्ट फेसबुक पर अब नजर नहीं आ रही है. वहीं ग्रामीण थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. एसडीओपी सेंधवा के अनुसार कर्ज की बात सामने आई है, जांच की जा रही है जांच के बाद स्थिति स्पष्ठ हो पाएगी.

Read More
{}{}