Home >>Madhya Pradesh - MP

सीएम शिवराज का नीतीश कुमार पर निशाना, जनता दूध का दूध पानी का पानी कर देगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan ने आज शिक्षक बनकर बच्चों को तिरंगें का इतिहास पढ़ाया, सीएम शिवराज भोपाल bhopal के टीटी नगर स्थित मॉडल स्कूल bhopal model school पहुंचे और बच्चों से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने बच्चों से बातचीत भी की. 

Advertisement
सीएम शिवराज का नीतीश कुमार पर निशाना, जनता दूध का दूध पानी का पानी कर देगी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2022, 02:34 PM IST

भोपाल। राजनीति में कब क्या हो जाए इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. देश की राजनीति में कल एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां बिहार में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन JDU-BJP alliance broken टूट गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार Nitish Kumar ने बीजेपी से अपना नाता तोड़ते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. अब नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार Bihar के पूर्व सीएम लालू यादव Lalu Yadav की पार्टी आरजेडी RJD के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने वाले हैं. नीतीश कुमार ने बीजेपी से नाता तोड़ा तो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan ने ट्वीट Tweet कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

जनता दूध का दूध पानी का पानी कर देगी 
नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद सीएम शिवराज ने कल ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा, उन्होंने लिखा कि ''नीतीश कुमार जी ने आखिर NDA की विश्वास और विकास केंद्रित नीति को ठुकरा कर अवसरवादियों से बने महाठगबंधन की सत्ता और भ्रष्टाचार केंद्रित रणनीति को चुन ही लिया!, आने वाले समय में बिहार की जनता भी सही चुनाव कर दूध का दूध और पानी का पानी कर ही देगी.'' सीएम शिवराज के अलावा भी बीजेपी के कई नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

कांग्रेस भी होगी सरकार में शामिल 
वहीं इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा. कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि ''बिहार से निकली आवाज हर राज्य में पहुंचेगी!'' बता दें कि अब बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू-आरजेडी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने जा रही है. कांग्रेस भी सरकार में शामिल होगी और कांग्रेस के विधायक भी मंत्री बनेंगे. 

मंगलवार को बिहार की राजनीति में हुआ बड़ा उलटफेर 
बता दें कि मंगलवार को बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ. 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने चुनाव जीतकर सरकार बनाई थी. जबकि आरजेडी विपक्ष में बैठी थी. लेकिन मंगलवार को नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ते हुए आरजेडी और कांग्रेस से गठबंधन कर लिया. अब नीतीश कुमार ने राजद तेजस्वी यादव के साथ मिलकर राज्य में नई सरकार बनाने की तैयारियों में जुटे हैं. नीतीश कुमार आज फिर से बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इससे पहले कल ही नीतीश कुमार ने इस्तीफा देने के बाद राज्यपाल के सामने नहीं सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया था. 

ये भी पढ़ेंः बच्चों ''मामा'' आपके टीचर हैं: सीएम शिवराज ने क्यों लगाई ''मॉडल क्लास''

{}{}