trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11524888
Home >>Madhya Pradesh - MP

Big Accident In Dhar: धार में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे

Big Accident In Dhar: मध्य प्रदेश के धार में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक कंटेनर ने स्कॉर्पियों वाहन को टक्कर (Scorpio Container Collision) मार दी. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. कार सवार सभी घायलों को इंदौर (Indore) रेफर किया गया है.

Advertisement
Big Accident In Dhar: धार में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jan 12, 2023, 01:54 PM IST

Big Accident In Dhar: धार। बुधवार की रात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक कंटेनर ने स्कॉर्पियो वाहन को टक्कर  (Scorpio Container Collision) मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी की इससे चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गए. घटना में दो पुलिसकर्मी समेत 2 अन्य लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जोरदार टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे
घटना धार जिले के सरदारपुर थाना अंतर्गत रिंगनोद के समीप ग्राम कंजरोटा के पास की है. यहं एक स्कॉर्पियो वाहन को कंटेनर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्कॉर्पियो सवार दो पुलिसकर्मी सहित दो अन्य लोग घायल हो गए. जिन्हें तुरंत सरदारपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर में प्राथमिक उपचार कर इंदौर के लिए सभी को रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: आज फिर सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव में आई तेजी; जानें कितनी हो गई कीमत

चारो इंदौर के मऊ के रहने वाले
घायल पुलिस जवान सहित दो अन्य लोगों के नाम विजय, संजय, देवराज एवं गणेश बताए जा रहे हैं. इन सभी की उम्र 40 वर्ष के आसपास है. सभी इंदौर के राउ के निवासी हैं. सभी कहां और किस काम से गए थे इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचित कर दिया है.

VIDEO: लैला गाने पर पहाड़ी हिरण का डांस, वायरल हुआ कुलांचे भरने का वीडियो

कंटेनर का कैमिकल सड़क में फैला
घटना के कारण कंटेनर का कैमिकल पूरी सड़क पर फैल गया था. इस कारण सड़क से गुजर रहे वाहन चालक काफी सतर्क नजर आए. वही स्कॉर्पियों वाहन के हालत को भी देखकर लोगों में भय बढ़ गया और वो काफी संभल कर वाहन चलाते नजर आए. इधर मामले की जांच में लगी रिंगनोद चौकी पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

Read More
{}{}