trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11605155
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhopal Suicide: SI ने पत्नी बच्चे को उतारा मौत के घाट, ट्रेन से कूदकर खुद भी दे दी जान, जानिए वजह!

bhopal suicide case: राजधानी भोपाल में एक सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और बच्चे की हत्या के बाद खुद ट्रेन से आत्महत्या कर ली है. मृतक सब इंस्पेक्टर कोलार थाना क्षेत्र में फैमिली के साथ रहता था. 

Advertisement
Bhopal Suicide: SI ने पत्नी बच्चे को उतारा मौत के घाट, ट्रेन से कूदकर खुद भी दे दी जान, जानिए वजह!
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Mar 11, 2023, 02:59 PM IST

Bhopal SI Suicide Case: (ब्रेकिंग) राजधानी भोपाल (bhopal) के मिसरोड इलाके से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एसआई (SI) सुरेश तायडे ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या (suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि आत्महत्या के पहले उसने अपने पत्नी और बेटे की गला काटकर की हत्या ( killing)कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो शवों को कोलार थाना क्षेत्र से जबकि  SI के शव को मिसरोद थाना क्षेत्र ट्रैन पटरी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. 

जानिए वजह
मृतक की पत्नी का नाम कृष्णा और बेटे की उम्र 2 साल थी. बताया जा रहा है कि एसआई ने आत्महत्या के पहले पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद खुद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. हालांकि आत्महत्या के वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि एसाई ने पत्नी की चरित्र शंका के जरिए मौत के घाट उतार दिया. हालांकि ये अभी स्पष्ट कारण नहीं हो सकता है. सब इंस्पेक्टर सुरेश तनय 2016 बैच का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस दोनों के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

पत्नी व बच्चे के गले में धारदार हथियार के निशान 
एसआई सुरेश तायडे कोलार क्षेत्र की राजवेद कॉलोनी स्थित घर में पत्नी बच्चे के साथ रहते थे. सुरेश की पत्नी, बच्चे के शव घर पर मिले, मां-बच्चे के गले में धारदार हथियार के निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुटी है. जीआरपी पुलिस प्रारंम्भिक जांच में सुसाइड मान रही है. 

Read More
{}{}