trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11284487
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhopal News : मंत्रालय की महिला कर्मचारी ने की आत्महत्या, पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

Bhopal News :  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्रालय में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है क‍ि उसने पांचवी मंजिल से छलांग लगाई है.

Advertisement
Bhopal News : मंत्रालय की महिला कर्मचारी ने की आत्महत्या, पांचवी मंजिल से लगाई छलांग
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 02, 2022, 10:27 PM IST

भोपाल: राजधानी भोपाल से आत्महत्या का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां मध्य प्रदेश मंत्रालय में काम करने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है महिला कर्मचारी ने शाहपुरा इलाके की एक बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बात को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

ग्वालियर में कार्यवाहक उपनिरीक्षक हैं पिता
महिला का नाम रानी शर्मा बताया जा रहा है. वो मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ( वल्लभ भवन ) में जॉब करती थी. उसके पिता वेदराम शर्मा ग्वालियर कोतवाली थाने में कार्यवाहक उपनिरीक्षक हैं. महिला अपने साथी के साथ भोपाल में ही रह रही थी. कुछ दिनों से उसकी मां भी ग्वालियर से भोपाल आई हुई थी. फिलहाल खुदकुशी के कारण अज्ञात. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सुबह करीब 5 बजे लगाई छलांग
प्रधान अर्बन लाइफ कालोनी, शाहपुरा में रहन वाली मंत्रालय की महिला कर्मचारी 27 साल की रानी शर्मा ने अचानक अपनी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह करीब 5 बजे रानी उठी और बालकनी से छलांग लगा दी. परिजनों ने जब लोगों की आवाज सुनी तो जागकर बालकनी से देखा तो उनके होश उड़ गए. वे दौड़कर नीचे गए तब तक रानी की मौत हो चुकी थी.

आत्महत्या के पीछे तनाव बताया जा रहा कारण
15 दिन से उसकी मां भी ग्वालियर से आई थी और उसके साथ रह रही थी. सोमवार की सुबह करीब 5 बजे रानी शर्मा उठी और पांचवीं मंजिल की बालकनी पर कूद गई. उसे अस्पताल ले जाया गया. शुरुआती जांच में मृतका की मां ने बताया कि वह कुछ दिनों से तनाव में थी. हालांकि इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है. मामले की पूरी जानकारी विस्तृत बयान दर्ज होने के बाद ही हो पाएगी.

Read More
{}{}