Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhopal News: हनीमून पर गोवा की जगह अयोध्या ले गया पति, नाराज पत्नी ने मांगा तलाक! जानें पूरा मामला

MP Hindi News: भोपाल से तलाक का एक अजीब मामला सामने आया है. बता दें कि एक पत्नी ने अदालत में इसलिए तलाक का आवेदन दे दिया क्योंकि उसका पति गोवा की बजाय उसे बनारस और अयोध्या ले गया.  

Advertisement
Bhopal News: हनीमून पर गोवा की जगह अयोध्या ले गया पति, नाराज पत्नी ने मांगा तलाक! जानें पूरा मामला
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jan 25, 2024, 08:07 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तलाक का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक देना चाहती है क्योंकि उसके पति ने हनीमून पर गोवा ले जाने का वादा करके उसे अयोध्या और बनारस घुमा दिया. जिससे पत्नी नाराज हो गई और उसने पति से तलाक के लिए आवेदन दे दिया. ये मामला भोपाल के पिपलानी इलाके का है. दिलचस्प बात यह है कि उनकी शादी को महज 6 महीने का ही समय हुआ है.

गोवा जाना चाहती थी पत्नी
दरअसल, पत्नी हनीमून के लिए विदेश या गोवा आना चाहती थी. बाद में दोनों के बीच गोवा जाने पर सहमति बनी. लेकिन जाने से ठीक 1 दिन पहले पति ने पत्नी को अयोध्या और बनारस जाने की जानकारी दी. पत्नी पहले तो साथ चली गई, लेकिन वापस आते ही तलाक की अर्जी लगा दी.  ये पूरा मामला एक हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़ा है..

पत्नी ने लगाया ये आरोप 
इस मामले में भोपाल फैमिली कोर्ट के वकील शैल अवस्थी के अनुसार कपल की काउंसलिंग की जा रही है. रिलेशनशिप काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि, पत्नी को लगता है कि पति उसे तवज्जो नहीं देता है. पत्नी का आरोप है कि जब घूमने जाना था तो उसके एक दिन पहले ही पति ने बताया कि वो लोग अयोध्या और बनारस जा रहे हैं. जिसके चलते वह तलाक चाहती है. फ़िलहाल पति और पत्नी दोनों की काउंसलिंग की जा रही है, जिससे रिश्ते को बचाया जा सके.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2024: चाय-पकौड़े के साथ हो जाइए तैयार, रिपब्लिक डे पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज, घर बैठे OTT पर देखें ये फिल्में

 

2023 में हुई थी शादी
बता दें कि कपल की शादी अगस्त 2023 में हुई थी. पति आईटी इंजीनियर है और सैलरी भी काफी अच्छी है. बताया जा रहा है कि कपल ने विवाह के दौरान तय किया था कि हनीमून के लिए गोवा जाएंगे. लेकिन जब हनीमून के लिए पहुंचे तो सामने अयोध्या था. यह देखकर पत्नी नाराज हो गई.

{}{}