trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11278975
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhopal Jila Panchayat Chunav, वोटिंग से पहले कांग्रेस समर्थित 4 सदस्यों के गायब होने की खबर

Bhopal Jila Panchayat Chunav के चुनाव के बीच कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस का आरोप है की बीजेपी ने उसके चार समर्थित सदस्यों को किडनैप कर लिया है. जिसके बात सियासत गर्मा गई है. 

Advertisement
Bhopal Jila Panchayat Chunav, वोटिंग से पहले कांग्रेस समर्थित 4 सदस्यों के गायब होने की खबर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 29, 2022, 12:18 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. प्रदेश के कई जिलों में परिणाम भी आने शुरू हो गए हैं. लेकिन भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भोपाल जिला पंचायत चुनाव Bhopal Jila Panchayat Chunav में वोटिंग से पहले कांग्रेस समर्थित चार जिला पंचायत सदस्यों को गायब होने की खबर है. जिस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगाया है. 

पीसी शर्मा ने बीजेपी पर लगाया आरोप 
कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने जिला पंचायत चुनाव की वोटिंग से पहले कांग्रेस समर्थित चार सदस्यों के गायब होने की बात कही है. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी ने कांग्रेस समर्थित चार सदस्यों को किडनैप किया है. पीसी शर्मा का दावा है कि भोपाल जिला पंचायत के चुनाव में कांग्रेस समर्थित 8 सदस्य जीते थे, जिसमें से चार जिला पंचायत कार्यालय ने जबकी चार को बीजेपी ने किडनैप किया है. 

पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ''हमारे सदस्य बीजेपी को वोट देने से मना कर रहे इसलिए समय बदला जा रहा. बार बार समय परिवर्तन किया जा रहा प्रशासन कठपुतली बना हुआ है. पीसी शर्मा ने बीजेपी पर भी जिला पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. 

हालांकि भोपाल में चार सदस्यों के गायब होने की खबर के बीच कांग्रेस की ओर से रश्मि भार्गव ने नामांकन जमा कर दिया है. मौके पर बीजेपी और कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद है. बता दें कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में जिला पंचायत सदस्यों की चुनाव के मद्देनजर बाड़ेबंदी की खबर भी आई है. 

ये भी पढ़ेंः MP Jila Panchyat Adhyaksh Chunav: 51 जिलों में होगा निर्वाचन, बनेगी जिले की सरकार 

Read More
{}{}