trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11246984
Home >>Madhya Pradesh - MP

राजधानी में खौफनाक वारदात: भरे बाजार पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया

भोपाल के कोतवाली इलाके में भरे बाजार पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला सड़क पर चीखती रही. उसकी चीख सुनकर आए लोगों ने गड्‌ढों और घरों से पानी लाकर आग बुझाई. मामले में पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

Advertisement
राजधानी में खौफनाक वारदात: भरे बाजार पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया
Stop
Updated: Jul 06, 2022, 07:44 PM IST

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला पर पेंट्रोल डालकर जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. घटना भोपाल के कोतवाली इलाके की है. यहां भरे बाजार में पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला सड़क पर चीखती रही, उसे देख और सुनकर आए लोगों ने गड्‌ढों और घरों से पानी लाकर आग बुझाई. मामले में पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का बड़ा बयान, हम किसी के विरोधी नहीं, लेकिन मां काली का अपमान बर्दाश्त नहीं

5 फीसदी झुलसी महिला
बताया जा रहा है कि पत्नी प्रताड़ना से तंग आ कर पति से अलग रह रही थी. वो किसी काम से बाजार आई थी. तभी उसके पति ने आकर उसपर हमला बोल दिया. पूरी वारदात मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसी आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. घटना में महिला लगभग 5 फीसदी तक झुलस गई है.

ये भी पढ़ें: मदतान केंद्र पहुंचा पैसों के लेनदेन का पुराना विवाद, वोटिंग के दौरान चली छुरी

साजिश बनाकर आया था भोपाल
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति राजस्थान में हम्माली करता है. वह शादी के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित कर रहा है. उसकी करतूतों की वजह से वो उससे अलग रहने लगी. मंगलवार को आरोपी गुपचुप तरीके से भोपाल पहुंचा. वह पहले से ही हत्या की साजिश रचकर आया होगा. परिजनों ने बताया कि लड़कि परिवार से भी फोन पर बात करती थी तो पति उसपर शक करता था.

LIVE TV

Read More
{}{}