trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11607921
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Congress: कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन में बवाल, पुलिस ने छोड़े वाटर कैनन, जीतू पटवारी सहित कई कांग्रेसी अरेस्ट

भोपाल में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है. झड़प में भोपाल यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और जीतू पटवारी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस वाटर कैनन का इस्तेमाल कर कांग्रेसियों को खदेड़ने का काम कर रही है. 

Advertisement
प्रतिकात्मक तस्वीर
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Mar 13, 2023, 02:54 PM IST

congress protest march at bhopal: (ब्रेकिंग) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन चल रहा है. प्रदर्शन के बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई है. कांग्रेस के इस शक्ति प्रदर्शन में कांग्रेस के जीतू पटवारी, पीसीसी चीफ कमलनाथ समेत कई दिग्गज नेता शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार भोपाल यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और जीतू पटवारी को अरेस्ट किया गया है. पुलिस वाटर कैनन के जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ने का काम कर रही है. 

दरअसल भोपाल में आज कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन चल रहा है. जवाहर चौक पर कांग्रेस विधायक, नेता और कार्यकर्ता जुटे हैं.  कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रंगमहल के नजदीक बनाए बैरिकेड वॉल पर रोका. लेकिन, पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यहां रोकने में फेल हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर राजभवन की ओर दोड़ लगा दी. जहां पुलिस दूसरे बैरिकेड के जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश कर रही है. इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है. फिलहाल पुलिस वाटर कैनन के जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हटाने का काम कर रही है. बताया जा रहा है कि बसों में भरकर कई कांग्रेस नेताओं को ले जाया जा रहा है. कई नेताओं को अरेस्ट कर लिया गया है. वहीं कई नेता वहां से हटने के लिए तैयार नहीं हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन जाने की मांग पर अड़े हुए हैं. 

ये भी पढ़ेंः Ujjain News: सेंट्रल जेल में देश का सबसे बड़ा GPF घोटाला, 12 करोड़ रुपये लेकर बाबू फरार; जानिए मामला

वहीं पूरे मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस को विधानसभा में रहना चाहिए तो वह हंगामा कर रही है. कांग्रेस का काम सिर्फ हंगामा करना है. 

Read More
{}{}