trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11788354
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: दोस्त बना कातिल, भोपाल में युवती की दिनदहाड़े हत्या

Bhopal news: राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी गई.  युवती के दोस्त ने ही चाकुओं से वार कर उसे मौत के घाट उतारा. हत्या के संदेह में उसके एक दोस्त को हिरासत में ले लिया गया है.  

Advertisement
MP News: दोस्त बना कातिल, भोपाल में युवती की दिनदहाड़े हत्या
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Jul 20, 2023, 07:05 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल: राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी गई. महिला पर कई बार चाकू से वार किए गए. युवती के दोस्त ने ही चाकुओं से वार कर युवती को मौत के घाट उतारा. युवती के पिता भोपाल के गौतम नगर में ही हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है. ये घटना रातीबड़ क्षेत्र के भदभदा चौकी के पास की है. युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. भड़भदा के पास झाड़ियों में मिला युवती का शव.

दोस्त निकला हत्यारा
मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने वाला युवक युवती का दोस्त ही था. दोनों तीन-चार साल से दोस्त थे. दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद युवक ने हत्या की. पुलिस इस हत्याकांड में मृतका के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल  हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:  Kuno Cheetah Deaths: कॉलर आईडी बना मौत का फंदा! चीतों की मौत पर सामने आई ये बड़ी सच्चाई

थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि, मृतका के पिता राजधानी के गौतम नगर थाने में प्रधान आरक्षक है. पुलिस को शाम करीब साढ़े चार सूचना मिली थी कि जूडिशियल अकादमी भदाभदा के पास एक युवती का शव पड़ा हुआ है. पुलिस जब उस स्थान पर पहुंची तो पुलिस ने उसके पास से मिले दस्तावेजों का उपयोग करके उसकी पहचान की. हत्या के संदेह में उसके एक पुराने दोस्त को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस हत्या के पीछे के मकसद की जांच कर रही है. साथ ही लड़की का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. वे मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रहे हैं.

भोपाल में दो बच्चों समेत पूरे परिवार ने की आत्महत्या
कुछ दिनों पहले रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली थी. इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें चौंकाने वाले कारणों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने उस नोट के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

Read More
{}{}