trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11646505
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Lady Smuggler: इन लड़कियों ने निकाला शराब तस्करी गजब तरीका, ऐसे धराई कॉलेज गोइंग गर्ल

Bhopal News: प्रदेश की राजधानी भोपाल से शराब तस्करी का मामला सामने आया है. जहां एक 24 साल की युवती अपनी सहेली के साथ शराब की तस्करी करते पकड़ी गई. भोपाल पुलिस ने दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
MP Lady Smuggler: इन लड़कियों ने निकाला शराब तस्करी गजब तरीका, ऐसे धराई कॉलेज गोइंग गर्ल
Stop
Updated: Apr 10, 2023, 03:08 PM IST

MP Lady Smuggler:  प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से शराब तस्करी (liquor smuggling) का मामला सामने आया है. जहां एक 24 साल की युवती अपनी सहेली के साथ शराब की तस्करी करते पकड़ी गई. भोपाल पुलिस ने दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से देशी शराब के 100 क्वाटर जब्त किए हैं.

युवती का भाई भी करता था शराब तस्करी

बता दें कि राजधानी में ऐसा पहला मामला सामने आया है जिसमें युवतियों को शराब तस्करी में गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की का भाई भी शराब तस्करी करता था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे में युवती ने इस कारोबार को करना शुरू कर दिया और अपनी सहेली के साथ शराब तस्करी करने लगी.

रिपोर्ट के मुताबिक तस्करी की खबर आबकारी टीम को काफी लंबे समय से मिल रही थी. लेकिन तस्करों को ढूंढने में उन्हें कोई सफलता नहीं मिल रही थी. रविवार को आबकारी टीम को खबर मिली कि दो लड़कियां शराब तस्करी कर रही हैं. जिसके बाद पुलिस ने करोंद से लेकर भोपाल मेमोरियल अस्पताल तक चेकिंग करना शुरू किया. चेकिंग के दौरान दो लड़कियों को रोका गया और पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने आप को कॉलेज की स्टूडेंट बताया. इसके बाद आबकारी टीम और पुलिस ने गाड़ी की तलाशी की जिसमें तकरीबन 100 देसी शराब के क्वाटर जब्त किए गए.

स्कूटी से करती थी शराब तस्करी

दोनों युवतियां स्कूटी से शराब तस्करी करती थी और खुद को कॉलेज की छात्रा बताती थी. गिरफ्तार होने के बाद युवती ने बताया कि मेरा भाई पहले शराब तस्करी करता था. लेकिन जब पुलिस ने उसे पकड़ लिया तो मैंने ये काम करना शुरू कर दिया. क्योंकि आमतौर पर महिलाओं को न तो रोका जाता है न ही तलाशी की जाती है, इसलिए मैंने ये काम करना शुरू कर दिया. लड़की ने आगे बताया कि इससे पहले भी वो दो से तीन बार शराब निकाल चुकी थी इसलिए उसे डर नहीं लगता था.

यह भी पढ़ें: MP Corona Update: मध्य प्रदेश में फिर कोहराम मचा रहा कोरोना, भोपाल और इंदौर में सबसे ज्यादा केस; विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Read More
{}{}