Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में बीजेपी ने खोला अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ मोर्चा, बर्खास्त करने की मांग

अधीर रंजन चौधरी के बयान पर मध्य प्रदेश में बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं ने राजभवन तक पैदल मार्च निकालकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को बर्खास्त करने की मांग के लिए राज्यपाल के नाम लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को ज्ञापन सौंपा है. 

Advertisement
MP में बीजेपी ने खोला अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ मोर्चा, बर्खास्त करने की मांग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2022, 03:26 PM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए गए बयान को लेकर मध्य प्रदेश में बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने राजधानी भोपाल में राजभवन तक पैदल मार्च निकाला. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजभवन पहुंचकर अधीर रंजन चौधरी को बर्खास्त करने के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के नाम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान वीडी शर्मा ने अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

जनजतीय राष्ट्रपति को कांग्रेस पचा नहीं पा रहीः वीडी शर्मा 
वीडी शर्मा ने कहा कि ''जनजतीय राष्ट्रपति को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. कांग्रेस ने कई दशकों तक भारत पर शासन किया लेकिन उन्हें इस बात का विचार तक नहीं आया कि जनजातीय या दलित वर्ग से कोई व्यक्ति राष्ट्रपति भी बन सकता है.  भाजपा ने बगैर किसी भेदभाव के अल्पसंख्यक, दलित और जनजातीय वर्ग के प्रतिनिधि को राष्ट्रपति बनाकर इन वर्गों को भी सम्मान दिया. गांधी जी भी कांग्रेस के चरित्र के बारे में सोच रहे होंगे.''

कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा उजागर हुआः वीडी शर्मा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ''महिला विरोधी बयान को लेकर एक बार फिर कांग्रेस ने अपना मूल चरित्र उजागर किया है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी जनजातीय वर्ग, महिला और देश के संविधान का भी अपमान है. 

वीडी शर्मा ने अधीर रंजन चौधरी को अपराधी बताते हुए कहा कि ऐसे अपराधी को संसद में नहीं बैठने देना चाहिए, कांग्रेस के नेतृत्व को हम आगाह करते है कि अधीर रंजन चौधरी को बर्खास्त किया जाना चाहिए, सोनिया गांधी देश से मांफी मांगे. क्योंकि जनजतीय बहन के राष्ट्रपति बनने से कांग्रेस के पेट मे दर्द है. अधीर रंजन ने सोनिया गांधी के इशारे पर देश की राष्ट्रपति और महिला का अपमान किया है. ये देश कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. 

बीजेपी के नेताओं ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगू भाई पटेल के नाम लोकसभा सांसद ओम बिड़ला के नाम ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस सांसद अंधीर रंजन चौधरी को बर्खास्त करने की मांग की है. फिलहाल इस मुद्दे पर बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेरने में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने अधीर रंजन के बयान को बताया आदिवासी विरोधी, कहा-देश से माफी मांगनी होगी 

{}{}