trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11512931
Home >>Madhya Pradesh - MP

Road Accident: आगरा में दिल्ली जैसा हादसा! रात भर भिंड के युवक को रौंदती रहीं गाड़ियां, सड़क से चिपकीं हड्डियां

Delhi Kanpur Highway Accident News: मध्य प्रदेश के भिंड के युवका का उत्तर प्रदेश के आगरा में एक्सीडेंट हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई. युवक के शव को रात भर गाड़ियां रौंदती रही. जिससे शव के चिथड़े उड़ गए. पुलिस ने शव को फावड़े के बटोर कर पीएम के लिए भेजा है.

Advertisement
Road Accident: आगरा में दिल्ली जैसा हादसा! रात भर भिंड के युवक को रौंदती रहीं गाड़ियां, सड़क से चिपकीं हड्डियां
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 03, 2023, 03:59 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंडः दिल्ली की तरह ही यूपी के आगरा से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. बता दें कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले का एक युवक आगरा में (Delhi Agra Highway Accident) सड़क हादसे का शिकार हो गया. घटना के बाद रात भर हाईवे पर गुजरते वाहन शव को रौंदते रहे. जिसकी वजह से शव टुकड़े-टुकड़े हो कर सड़क पर चिपक गया पुलिस को फावड़े की मदद से उसे खुरच कर निकालना पड़ा.

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में कार से युवती को घसीटने की घटना से हर कोई स्तब्ध है. वहीं मध्यप्रदेश के भिंड जिले के एक युवक के साथ इससे भी खौफनाक घटना घट गई. युवक उत्तर प्रदेश के आगरा में कोहरे के चलते अज्ञात वाहन का शिकार हो गया. लेकिन ये घटना दर्द विदारक तब बन गई जब घने कोहरे में हाईवे पर गुजरते वाहन जानवर समझ कर उसके शव को रौंदते चले गये और ये सिलसिला रात भर चलता रहा.

दरअसल आगरा-दिल्ली हाईवे पर रविवार- सोमवार दरमियानी रात हुई भिंड के युवक की मौत के बाद की तस्वीरें और भी हृदय विदारक थी. रात भर शव के पर गाड़ियां गुजरने से शव कई टुकड़ों में बंट गया. हाइवे पर 100 मीटर तक शव के चिथड़े हो गए. उसकी हड्डियां सड़क से चिपक गई. सोमवार सुबह राहगीरों ने हाइवे पर बॉडी के क्षत-विक्षत टुकड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद आगरा की रुनकता चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव के टुकड़े समेट कर उसे पीएम के लिए पहुंचाया गया.

आगरा एसीपी मयंक तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक की मौत घने को में किसी वाहन की चपेट में आने से हुई है. युवक की शिनाख्त हो चुकी है. युवक के शव के पास उसका आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिला है. वह मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला था. मृतक का नाम गौरव नरवरिया है. जो ड्राइविंग लाइसेंस पर मिले पते के अनुसार भिंड गोविंद नगर का रहने वाला है.

घटना की जानकारी लगने के बाद से ही युवक के घर मातम छाया हुआ है. फिलहाल परिजन आगरा में हैं. परिजन ने बताया था कि, वह चार दिन पहले घर से निकला था. वैष्णो माता के दर्शन करके घर लौट कर एक-दो दिन में आने की कही थी. मगर, यहां कैसे और किस वाहन से पहुंचा. इसकी आगरा पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि पूरे मामले पर अब तक भिंड पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

ये भी पढ़ेंः Sammed Shikhar: सम्मेद शिखर मामले पर जैन समाज को मिला इंदौर बीजेपी सांसद का साथ, दी आंदोलन की चेतावनी

Read More
{}{}