trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11230430
Home >>Madhya Pradesh - MP

भिंड में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को दबोचा, ऐसे पकड़े गए आरोपी

भिंड कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है. गौरतलब है कि जिले में बाइक चोरी की समस्या पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनी हुई थी.

Advertisement
भिंड
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2022, 08:14 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: जिला की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 9 बाइकें बरामद की हैं. बता दें कि जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस परेशान है. भिंड पुलिस ने गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को दबोचा. जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस परेशान है. पिछले कई सालों से भिंड जिले में बाइक चोरी की समस्या पुलिस के लिए परेशानी का सबब बनी हुई थी. बता दें कि बाइक चोरों के हौसले के चलते शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता है. जब ज़िले में कोई न कोई बाइक चोरी ना होती हो.

चोरी की कई बाइक्स हुईं बरामद   
हालांकि अच्छी खबर यह है कि भिंड कोतवाली पुलिस और एसआईटी टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की कई बाइक्स बरामद हुई है. जिसका खुलासा सीएसपी भिंड ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया. सीएसपी निशा रेड्डी ने बताया कि भिंड में लगातार मिल रही बाइक चोरी की शिकायतों को देखते हुए एसपी ने एसआईटी का गठन किया था. जिस पर काम करते हुए भिंड कोतवाली पुलिस और गठित एसआईटी पुलिस टीम ने मिलकर पांच बाइक चोरों को पकड़ा है.

उन्होंने बताया कि 14 जून को अंताफ खान नाम के शख्स ने घर के बाहर से उनकी बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद 20 और 21 जून को कोतवाली में दो नए मामले सामने आए. जिसके बाद टीम ने अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय कर दिया. 22 जून को पुलिस को मुखबिर से एक सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने अक्षय राजावत नाम के एक चोर को पकड़ लिया. उससे पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की घटनाओं को कबूल किया. साथ ही बताया कि ये चोरियां किसके द्वारा की गई थीं. उसके चार अन्य सहयोगी विकास खटीक, अंकित भदौरिया, प्रशांत उर्फ किट्टू और वरुण सोनी के साथ काम करते थे. 

9 बाइक्स बरामद
आरोपी से मिली सूचना पर पुलिस ने सभी आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ की तो शुरुआती जानकारी में पुलिस ने 9 बाइक्स बरामद की हैं. जिसमें से एक बाइक गोहद, एक भिंड शहर कोतवाली और एक देहात थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इन चोरों से पुलिस को और भी वारदातों की जानकारी सामने आने की उम्मीद है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इन नुस्खों की पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}