trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11672340
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP: 55 हजार की रिश्वत ले रहा था बाबू, पकड़ने जाने पर की हाथापाई, CCTV में कैद हुई घटना

MP News: मध्य प्रदेश के भिंड में मकान नामांतरण के लिए 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एक बाबू को गिरफ्तार किया गया है. लोकायुक्त की टीम ने जैसे ही बाबू को रंगे हाथों दबोचा वह भड़क गया और टीम से भिड़ गया. अधिकारियों के साथ खींचातानी और मारपीट की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है.

Advertisement
MP: 55 हजार की रिश्वत ले रहा था बाबू, पकड़ने जाने पर की हाथापाई, CCTV में कैद हुई घटना
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Apr 28, 2023, 07:32 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड:  लोकायुक्त की टीम ने भिंड नगर पालिका (bhind nagar palika) में पदस्थ एक बाबू को 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बाबू ने मकान नामांतरण के लिए 55 हजार रुपए की मांग की थी. फरियादी की शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंची और बाबू को पकड़ लिया. टीम को देख बाबू ने अपना आपा खो दिया और लोकायुक्त की टीम के साथ भिड़ गया. हाथापाई की घटना CCTV में कैद हो गई है. 

ये भी पढें- MP Crime: सिंगरौली में गरजा मामा का बुलडोजर, हत्या के आरोपी का मकान ध्वस्त

बाबू ने की थी 1 लाख रुपए की मांग
फरियादी विपिन जैन जिले के किला गेट के पास रहते हैं. उन्होंने बताया कि 6 महीने पहले उन्होंने एक मकान खरीदा था. मकान खरीदने के बाद से ही अपने मकान के नामांतरण के लिए नगर पालिका की नामांतरण शाखा के चक्कर काट रहे थे. तीन दिन पहले उनकी मुलाकात बाबू अजय राजावत से हुई, जिसने काम करवाने के लिए 1 लाख रुपए की मांग की. सेटलमेंट के बाद 55 रुपए पर बात बनी. फरियादी ने ग्वालियर लोकायुक्त में शिकायत की, जिसके बाद टीम ने भिंड पहुंचकर रिश्वतखोर बाबू अजय राजावत को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों ने आरोपी बाबू के साथ मिलकर हाथापाई शुरू कर दी.  

ये भी पढ़ें- MP के बाइकर्स सावधान! किया ये काम तो खैर नहीं, लगेगा लंबा फटका

CCTV में कैद हुई घटना 
आरोपी बाबू द्वारा बवाल काटने और लोकायुक्त टीम के साथ खींचातानी और मारपीट की घटना CCTV में कैद हो गई है. इस मामले पर DSP लोकायुक्त राघवेंद्र ऋषिश्वर ने कहा कि कुछ लोगों ने लोकायुक्त टीम के साथ हाथापाई की है. CCTV फुटेज के आधार पर उन लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ FIR कराई जाएगी.

Read More
{}{}