trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11536265
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhind Crime: 14 लाख की लूट करने वाले लुटेरों का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर, 4 गिरफ्तार, 12 लाख बरामद

Bhind News: भिंड में गल्ला व्यपारी से 14 लाख की लूट करने वाले मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर शॉर्ट एनकाउंटर कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 12 लाख कैश समेत हथियार बरामद किए गए हैं.

Advertisement
Bhind Crime: 14 लाख की लूट करने वाले लुटेरों का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर, 4 गिरफ्तार, 12 लाख बरामद
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Jan 19, 2023, 11:31 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: गल्ला प्यापारी से 14, लाख रुपये की लूट करने वाले लुटेरों को पुलिस ने 24 घंटे में शॉर्ट एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के पास हथियार और लूटी रकम बरामद कर लिया है. बता दें कि बुधवार को लाखों की लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है, भारौली थाना क्षेत्र में सिंध के किनारे शोर्ट एनकाउंटर में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने की लुटरों की तलाश
पुलिस अधीक्षक शरण सिंह चौहान ने बताया कि लूट की घटना के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपियों की तलाशने जुटी हुई थी. बुधवार को मदनपुर गांव के पास लूट में प्रयुक्त वाहन मिलने के बाद से बदमाशों की तलाश की जा रही थी. पहले आरोपियों का पहली लोकेशन धमसा के पास मिला. जिसे पूरा छान लिया गया था. इसके बाद जहां भी लोकेशन मिलता, पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. गुरुवार सुबह 10 बजे साइबर सेल और मुखबिर तंत्र से लोकेशन मिली थी, कि गोहद में बुधवार को हुई लूट को अंजाम देने वाले बदमाश भारौली की सिंध नदी के किनारे हैं. इसके आधार पर गोहद समेत साइबर सेल और 5 थाना क्षेत्र की पुलिस ने इलाके में नदी किनारे सर्चिंग शुरू की इस दौरान आरोपी हाथ लग गये.

पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर
पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फ़ायरिंग शुरू कर दी. वहीं पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की इस शॉर्ट एनकाउंटर में एक आरोपी को गोली लग लग गई थी. जिससे वह घायल हो गया था. वहीं पुलिस ने आरोपियों को घेर कर घायल समेत कुल चार आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में तीन स्थानीय बदमाश है. जिनके नाम छोटू उर्फ़ सुधीर, अरुण शर्मा और नरेंद्र यादव वहीं एक आरोपी बिहार का रहने वाला है. जिसका नाम परमानंद उर्फ़ फाइटर बताया जा रहा है. गिरफ़्तार आरोपियों से लूटी हुई साढ़े 12 लाख रुपया की नकदी और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए है. पुलिस आरोपियों को गिरफ़्तार कर फिलहाल भारौली थाने ले जाया गया है. वहीं एसपी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

Read More
{}{}