trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12104151
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bhind News: जमीनी विवाद में गोलियां से गूंजा चंबल, एक ही परिवार के 4 लोग घायल

Bhind News: भिंड जिले के दिया थाना अंतर्गत आने वाले हीरापुर गांव में एक ही परिवार के दो गुटों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी मुठभेड़ हो गई. इसमें एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए.

Advertisement
Bhind News: जमीनी विवाद में गोलियां से गूंजा चंबल, एक ही परिवार के 4 लोग घायल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 10, 2024, 06:53 PM IST

भिंड: भिंड जिले के दिया थाना अंतर्गत आने वाले हीरापुर गांव में एक ही परिवार के दो गुटों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी मुठभेड़ हो गई. जिसमें दोनों ओर से चली गोलियां में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें दो लोगों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक हीरापुर गांव के रहने वाले एक ही परिवार के अजय भदौरिया और मुरारी भदौरिया के बीच जमीन बंटवारे संबंधी विवाद चल रहा था. जिसकी शिकायत पहले भी थाने में हो चुकी थी लेकिन आज मुरारी भदौरिया के परिवार की ओर से खेत में मिट्टी डाली जा रही थी. जिसको रोकने के लिए अजय भदौरिया अपने बेटों के साथ पहुंचे तो दोनों गुटों के बीच विवाद होने लगा.

गाली गलौज से फायरिंग तक पहुंचा मामला
विवाद इतना बड़ा कि पहले तो गाली गलौज हुआ फिर लाठी ठंडे और कुल्हाड़ी फरसे चले जब इतने पर भी दोनों पक्षों का मन शांत नहीं हुआ तो मुरारी और उसके परिजन बंदूक कट्टे लेकर आ गए और ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें सुनील, गोलू और अजय भदौरिया गोली लगने से घायल हो गए और तेजनारायण भदौरिया कुल्हाड़ी लगने से घायल हो गए.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
इस घटना के बाद मुरारी सहित आरोपी पक्ष के आधा दर्जन लोग मौके से हथियारों सहित भाग निकले. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर गंभीर रूप से घायल सुनील भदौरिया और अजय भदौरिया को ग्वालियर रेफर किया गया है. वहीं गोलू और तेज नारायण भदौरिया का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. गोलू भदौरिया की फरियाद पर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा 

Read More
{}{}