trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11628693
Home >>Madhya Pradesh - MP

जुए के अड्डे पर पुलिस के छापे से हड़कंप, एक जुआरी नदी में कूदा, अब तक नहीं चल सका पता...

भिंड में जुआरियों के अड्डे की रेकी करने पहुंची पुलिस को देख भगदड़ मच गई. भगदड़ के दौरान जुआ खेल रहा एक शख्स नदी में कूद गया. अब घटना के 24 घंटे गुज़रने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका है. मौक़े पर एसडीआरएफ़ की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है.

Advertisement
जुए के अड्डे पर पुलिस के छापे से हड़कंप, एक जुआरी नदी में कूदा, अब तक नहीं चल सका पता...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Mar 27, 2023, 04:36 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड में जुआरियों के अड्डे की रेकी करने पहुंची पुलिस को देख भगदड़ मच गई. भगदड़ के दौरान जुआ खेल रहा एक शख्स नदी में कूद गया. अब घटना के 24 घंटे गुज़रने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका है. मौक़े पर एसडीआरएफ़ की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है. वहीं मौक़े पर एसडीओपी और डीएसपी हेड क्वार्टर दोनों ही मौजूद है.

जानकारी के अनुसार अटेर क्षेत्र के ग्राम रोहिंदा में क्वारी नदी में एक युवक के डूबने की घटना हुई थी. यह हादसा कल देर शाम रविवार का बताया जा रहा है. एसडीआरएफ और पुलिस की टीमें भी मौके पर सर्चिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि अटेर थाना इलाक़े के रोहिंदा गांव की कुंवारी नदी किनारे बीहड़ में जुआ का अड्डा संचालित हो रहा था. जिसकी रेकी करने पुलिस के जवान गये हुए थे. अचानक पुलिस वहां पहुंच गई तो हड़बड़ में सभी जुआरी भागने लगे. इस दौरान एक व्यक्ति नदी में बचने के लिए कूद गया. जिसकी वजह से वह नदी में ही डूब गया.

छत्तीसगढ़ के हैंडबॉल खिलाड़ी की पश्चिम बंगाल में रहस्यमयी मौत, हुगली नदी में मिला शव

डीएसपी ने की मामले की पुष्टि
मामले की पुष्टि के लिए जब मौके पर डीएसपी अरविंद शाह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति नदी में डूब गया है. पुलिस और एसडीआरएफ़ की टीम लगातार नदी में सर्चिंग कर रहीं हैं. वहीं उन्होंने जुआ के अड्डे पर पुलिस के छापा मारने के सवाल पर बताया कि यह बात सही लेकिन पुलिस दबिश नहीं बल्कि जानकारी लगने पर रेकी के लिए आयी थी.  जिस वजह से अचानक पुलिस जवानों को देख कर भगदड़ मच गई थी. अब सर्चिंग के साथ ही अधेड़ नदी में कैसे गिरा इस पहलू पर जांच की जा रही है. साथ ही उसकी बॉडी मिलने पर ही ज़िंदा होने या मृत्यु होने की पुष्टि हो सकेगी.

वहीं नदी में डूबे शख्स का नाम प्रयाग सिंह तोमर उर्फ़ भूरा बताया जा रहा है. जो मुरैना के पीपरी पुट गांव का निवासी बताया जा रहा है. वहीं 24 घंटे बीतने के बाद भी अब तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है ना ही कोई बॉडी मिली है. सर्चिंग ऑपरेशन अभी भी जारी है.

सीमा क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं जुआ के अड्डे
गौरतलब है कि रोहिंदा, खेरा, मोधना ये वे गांव है जो क्वारी नदी के घने बीहड़ में बसे होने के साथ ही मुरैना ज़िले की सीमा पर बसे है. बीते कुछ समय से इन गांव के बीहड़ों में जुआरियों ने जुआ के अड्डा बना लिये है. बीहड़ों में अंदर होने के चलते पुलिस इन तक आसानी से पहुंच नहीं पाती है. साथ ही जुआरी ऊंचे टीलों पर मुखबिरों को बैठा देते है.  जिससे दूर से ही पुलिस की मूवमेंट पता चल जाता है और मौका पाकर फरार हो जाते हैं. 

Read More
{}{}