trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11457464
Home >>Madhya Pradesh - MP

Bharat Jodo Yatra: क्या है राहुल गांधी की रैली में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों का सच? CM शिवराज ने कही ये बात

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक वीडियो वायरल किया जा रहा है. इसमें ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लग रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कांग्रेस पर निशाना साध रही है. वहीं कांग्रेस ने इसे एडीटेड वीडियो बताकर कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement
Bharat Jodo Yatra: क्या है राहुल गांधी की रैली में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों का सच? CM शिवराज ने कही ये बात
Stop
Updated: Nov 25, 2022, 04:05 PM IST

Bharat Jodo Yatra: सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो राहुल गांधी की यात्रा का है, जब वो खरगोन से गुजर रहे थे. बीजेपी का आरोप है कि यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. वहीं कांग्रेस इसे साजिश बता रही है. इस विवाद पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है.

VIDEO: राहुल गांधी की यात्रा में कथित विवादित नारे! CM शिवराज ने दिखाई सख्ती

मुख्यमंत्री ने कही सख्त कार्रवाई की बात
मुखयमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया 'भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है. पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी'

कांग्रेस ने वीडियो को बताया एडिटेड
नारेबाजी पर आरपार शुरू हो गया है. भाजपा के आरोपो पर कांग्रेस की ओर से पलटवार करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम बोले 'बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे'. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समर्थन मिलता देख बौखलाई भाजपा ने बदनाम करने के लिए एक डॉक्टर्ड विडियो चलाया है. हम इसके खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करेंगे. हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं. उनको करारा जवाब दिया जाएगा.

VIDEO: 'डबरा TI लुटेरा है...' सुनिए ADG के सामने सिंधिया समर्थक इमरती देवी ऐसा क्यों कहा?

भाजपा नेताओं ने लगाया आरोप
BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट किया 'ये बेहद शर्मनाक! खरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सरेआम “पाकिस्तान जिन्दाबाद” के नारे से कांग्रेस की देश तोड़ने की मानसिकता फिर से उजागर हुई है. यह बार-बार साबित हो रहा है कि यह भारत तोड़ो यात्रा है. इस निंदनीय कृत्य के लिए राहुल गांधी को देश से माफ़ी मांगना चाहिए.

भाजपा के राष्ट्रीय आईटी विभाग के इंचार्ज अमित मालवीय ने लिखा 'राहुल गांधी की भारत "जोडो" यात्रा में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा के सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लगे. कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट किया और बाद में इसे हटा दिया. ये है कांग्रेस का सच'

ये भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग का पहला स्टेप, इस प्लानिंग से होंगे मध्य प्रदेश में चुनाव

कांग्रेसियों ने क्या कहा
पदयात्रा में पाकिस्तान समर्थक नारों पर कांग्रेस ने बीजेपी को ही निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. कांग्रेस इसे जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश बता रही है. कांग्रेस प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने कहा कि कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि पदयात्रा सफ़ल हो रही है तो जानबूझकर बदनाम करने की साजिश चल रही है. भाजपा एडिटेड वीडियो जारी कर  झूठ फैला रही है.

Read More
{}{}