trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11457476
Home >>Madhya Pradesh - MP

जयराम रमेश ने CM शिवराज से की गुजारिश, कहा- एक साल बचा है, सड़क तो सुधार दीजिए

Bharat jodo Yatra: जयराम रमेश ने मीडिया के सामने प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि हमें 77 दिन से कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन पिछले 3 दिनों से पहले बुरहानपुर, खंडवा और खरगोन की सड़कों पर सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे देखने को मिले है.

Advertisement
जयराम रमेश ने CM शिवराज से की गुजारिश, कहा- एक साल बचा है, सड़क तो सुधार दीजिए
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 25, 2022, 04:10 PM IST

राकेश जयसवाल/खरगोन: मंडला-जबलपुर हाई-वे के बारे में एक सड़क के घटिया निर्माण कार्य को लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने मध्यप्रदेश की जनता से सार्वजनिक तौर माफी भी मांगी थी, अब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 78 दिन से यात्रा में पैदल चल रहे कांग्रेस के शीर्ष नेता जयराम रमेश ने प्रदेश की सड़कों को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि छह प्रदेशों से हमारी यात्रा आ रही है, जहां की सड़कों की स्थिति काफी अच्छी रही लेकिन मध्यप्रदेश में तीसरे दिन बुरहानपुर ,खंडवा एवं खरगोन में सड़कों की हालत चिंताजनक और खतरे वाली है.

सड़कों की हालत चिंताजनक 
दरअसल जयराम रमेश ने मीडिया के सामने प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि हमें 77 दिन से कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन पिछले 3 दिनों से पहले बुरहानपुर, खंडवा और खरगोन की सड़कों पर सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे देखने को मिले है. बीजेपी  17 साल सत्ता में रही है, शिवराज दुनियाभर की बातें करती है. हमारी सीएम से गुजारिश है कि एक साल बचे हैं, कुछ तो कीजिए यहां की सड़कों के लिए. 

ग्वालियर में घायल हुआ था रूसी नागरिक
हाल में बीते हफ्ते ग्वालियर की खराब सड़क का एक मामला सामने आया था, जहां खराब बदहाल सड़क ने रशिया से घूमने आए टूरिस्ट को अपना शिकार बना लिया था. खराब सड़क से गुजरने के चलते उसकी टांग टूट गयी, और कई घण्टो तक वह बेसुध पड़ा रहा. बता दें कि रूसी नागरिक सिरगई दिल्ली से बाइक के जरिए घूमने के लिए ग्वालियर पहुंचा था, जहां उसके साथ ये हादसा हुआ था.

राहुल करेंगे ज्योतिर्लिंग दर्शन 
वहीं भारत जोड़ो यात्रा आज ओंकारेश्वर पहुंच जाएंगी, जहां राहुल गांधी ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर पूजा करेंगे, फिर नर्मदा नदी नौका विहार कर नर्मदा पूजन अर्चना करेंगे, एवं शांति-एकता के लिए आराधना करेंगे. आगे उन्होंने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कल महू में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थल पर पहुंचेंगे. 

Read More
{}{}