trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11297542
Home >>Madhya Pradesh - MP

अश्लीलता की तालिबानी सजा: महिलाओं को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, ग्रामीणों ने अंडरवियर उतारकर लगा दी आग

Talibani Punishment : बैतूल में महिला और बच्चियों के सामने कपड़े उतार अश्लील हरकत करने वाले युवक को तालिबानी सजा दी. उन्होंने युवक का अंडरवियर उतारकर ग्रामीणों ने प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी. इससे उसके कमर के नीचे हा हिस्सा जल गया है. मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Advertisement
अश्लीलता की तालिबानी सजा: महिलाओं को दिखाता था प्राइवेट पार्ट, ग्रामीणों ने अंडरवियर उतारकर लगा दी आग
Stop
Updated: Aug 10, 2022, 10:49 PM IST

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: बीजादेही थाना क्षेत्र में महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करने वाले सिरफिरे को ग्रामीणों सबक सिखाने के लिए कानून को हाथ में ले लिया और अश्लीलता की तालिबानी सजा दे दी. ग्रामीणों ने युवक का अंडरवियर उतारकर प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी. इससे उसके कमर के नीचे हा हिस्सा जल गया है. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है.

महिलाओं एवं बच्चियों के सामने उतार देता था कपड़े
मामला बैतूल के बीजोदही थाना क्षेत्र के काजली गांव का है. यहां  गांव की महिलाओं एवं बच्चियों के सामने कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करने वाले युवक दीपचंद उइके को ग्रामीणों ने सबक सिखा दिया. इस दौरान उन्होंने कानून को अपने हाथों में ले लिया. शुक्रवार ग्रामीण युवक की हरकतों से परेशान होकर कमर के नीचे के हिस्से में पेट्रोल डालकर जला दिया गया था. घटना में दीपचंद कमर के नीचे सात प्रतिशत जल गया है.

समझाईश पर नहीं माना तो ग्रामीणों ने उठाया ये कदम
पुलिस के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पीड़ित गांव की महिलाओं एवं बच्चियों को देखकर अक्सर अपने कपड़े उतार लेता था और अश्लील हरकतें करता था, जिससे गांव की महिलाएं और बच्च्यिां सहित उनके परिजन परेशान थे. कई मर्तबा समझाईश देने के बाद भी वह अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. इसी के चलते गांव के ही दो युवकों ने युवक के कमर के नीचे पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी.

पीड़ित ने किसी भी अश्लील हरकत से किया इनकार
हालांकि मामले में दीपचंद उइके (पीड़ित ) का कहना है कि घटना के रोज मैं सड़क पर लेटा था. 2 लोग आए और मेरा अंडरवेयर उतारकर आग लगा दी. मेरे ऊपर लगाया आरोप गलत है, मैं गांव की महिलाओं के सामने कभी ऐसा नहीं किया.

आग लगाने वाले दो आरोपी लिए गए हिरासत में
पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुदेश कवड़े निवासी काजली और कृष्णा उइके निवासी को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 324, 506, 34 का मामला दर्ज किया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दीपचंद अक्सर गांव की महिलाओं एवं बच्चियों के सामने अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें करता था.

मेडिकल रिपोर्ट के बाद बढ़ाई जा सकती है धाराएं
शाहपुर एसडीओपी पल्लवी गौर का कहना है कि 30 साल के युवक को पेट्रोल डालकर जलाने की घटना सामने आई थी. पुलिस घटना की जांच कर रही है. जांच में दो आरोपियों को पूछताछ के लिए अभिरक्षा में लिया गया है. जांच में यह तथ्य सामने आया है कि पीड़ित युवक गांव की महिलाओं के सामने कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करता था. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं.

Read More
{}{}