trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11420000
Home >>Madhya Pradesh - MP

इश्क में रुकावट बनी नानी तो नातिन ने दी दिल दहलाने वाली मौत! मछलियों का बनाया निवाला

मध्य प्रदेश के बैतूल में दिल दहलाने वाला मामसा सामने आया है. यहां अपने प्यार के आड़े आ रहे नानी को एक नातिन ने ही अपने प्रेमी और उससे दोस्त के साथ खौफनाक मौत दी. मामला का खिलासा शव मिलने के 1 माह बात हो सका. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
इश्क में रुकावट बनी नानी तो नातिन ने दी दिल दहलाने वाली मौत! मछलियों का बनाया निवाला
Stop
Updated: Nov 01, 2022, 01:13 PM IST

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: अपने इश्क के आड़े आ रही वृद्ध नानी को उसी की नातिन ने अपने बॉय फ्रेंड और उसके दोस्त के साथ मिलकर रास्ते से हटा दिया, लेकिन उनका यह जुर्म ज्यादा दिन छिपा नहीं रह सका. पुलिस ने वृद्धा की हत्या के एक माह बाद उसकी नातिन, बॉय फ्रेंड और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. अंधे कत्ल के मामले का खुलासा बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने किया.

1 अक्टूबर को मिला था शव
घटना चोपना थाना इलाके की है. 1 अक्टूबर गोली बुजुर्ग गांव के पास तवा नदी में एक शव बरामद किया गया था, जो झाड़ियों में फंसा था. शव उस समय ही 4 से 5 दिन पुराना था और काफी हद तक डीकंपोज हो गया था. शव मिलने के एक माह बाद एक एक महिला के गायब होने का पता चलने के बाद उसकी शिनाख्त हो सकी.

ये भी पढ़ें: लग्जरी कार से बकरा-बकरी चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुए अनोखे चोर

इस तरह हुई शव की शिनाख्त
लाश मिलने के 25 दिन बाद रानीपुर थाना इलाके के अंनकावडी की महिला कलावती अपनी मां रत्तोबाई से मिलने अपनी बहन अनीता उईके के घर टेमरू गांव आई हुई थी. अनीता के परिजनों ने बताया कि उसकी मां 1 महीने पहले तुम्हारे ही घर गई हुई है, लेकिन कलावती ने इससे इंकार कर दिया और बताया कि उसकी मां तो उसके घर पहुंची ही नहीं है. इस बीच पता चला कि एक महीने पहले एक महिला का शव नदी में मिला था.

MP के लिए खुशखबरी: ग्वालियर में 'परी' ने जन्मे तीन बच्चे, कैमरा देख किया ये इशारा

28 अक्टूबर को कलावती चोपना थाना पहुंची तो महिला के कपड़े और शरीर के टैटू के फोटो के आधार पर उसने अपनी मां रत्ती बाई बेवा जय सिंह (65) को पहचान लिया और बताया कि यह सब उसी की मां के कपड़े है. इसी दौरान पता चला की अनीता की लड़की प्रतिभा का गांव के ही शनिराम से अफेयर था, जो मृतिका को पसंद नहीं था. वह दोनो के मिलने में रोक टोक करती थी. इसीलिए दोनो ने उसे रास्ते से हटा दिया.

ये भी पढ़ें: मंत्री के मोहल्ले में फायरिंग, पुलिस ने आरोपियों को दी गजब की सजा

कैसे दिया वारदात को अंजाम
प्रतिभा के घर उसके बॉयफ्रेंड शनीराम का आना जाना था. इसके लिए रत्तोबाई रोक टोक करती थी. इसी से नाराज होकर प्रतिभा ने वृद्धा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. उसने बॉय फ्रेंड को घर बुलाया. शनिराम ने अपने दोस्त बंटी बुलवा लिया. तीनों ने वृद्धा को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और उसे तवा नदी के किनारे ले गए. शनिराम रत्तोबाई को इतना पीटा की उसकी जान चली गई और उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया.

VIDEO: रेत के सांप को पसंद आई बच्चों की 'जेम्स', पल भर में हुआ कुछ ऐसा

आत्याचार की इंतेहा
नातिन, उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त वृद्धा को इतना पीटा की उसका जबड़े और हाथ पैर के साथ ही सिर की हड्डी टूट गई थी. शनिराम और प्रतिभा ने बताया की उन्हें इस हत्या का दुःख है. पुलिस से शनिराम ने कहा कि ये पूरी प्लानिंग उसके प्रेमिका की थी उसने नशे में उसका साथ दिया. वहीं उनके दोस्त ने बताया कि उसे सिर्फ बाइक लेकर बुलाया गया. इस बारे में उसे जानकारी नहीं थी.

Read More
{}{}