trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11252135
Home >>Madhya Pradesh - MP

बकरीद के जश्न में मधुमक्खियों का हमला, मौके पर मंगानी पड़ी एंबुलेंस

दमोह जिले के पटेरा ब्लाक में अचानक मधुमखियां हमलावर हो गई. उनके हमले में 20 लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है. पटेरा ब्लाक के मुआरी गांव में मुस्लिम धर्म के लोग ईद की खुशियां मना रहे थे कि अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया.

Advertisement
बकरीद के जश्न में मधुमक्खियों का हमला, मौके पर मंगानी पड़ी एंबुलेंस
Stop
Updated: Jul 10, 2022, 09:09 PM IST

महेंद्र दुबे/दमोह: पटेरा थाना क्षेत्र में ईद की नमाज पढ़ रहे लोगों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिसमें 20 लोग घायल हुए हैं. हमले के बाद ईदगाह में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना के बाद घायलों एंबुलेंस की मदद से पटेरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मधुमक्खियों के हमले में कई राहगीर भी घायल हुए हैं.

ईदगाह में जुटे थे लोग
मामला दमोह जिले के पटेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मुआरी गांव का है. गांव के ही ईदगाह में लोग नमाज और खुशियां मना रहे थे कि तभी मधुमक्खियों ने खलल डाल दिया. घटना के बाद सभी घायलों को पटेरा के सरकारी अस्पताल में डायल 100 और एम्बुलेंस की मदद से पहुंचाया गया है. वहां घायलों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: चुनाव प्रचार में लगा वाहन हादसे का शिकार, मौके पर एक की मौत, कई बच्चे घायल

सभी घायल स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती
बताया जा रहा है ग्रामीण गांव के सभी लोग गांव के बाहर बनी ईदगाह मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे. शांतिपूर्ण तरीके से नमाज चल रही थी, किसी ने भी मधुमक्खियों को नहीं छेड़ा, लेकिन उन्होंने अचानक हमला कर दिया. इसमें डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए हैं. फिलहाल सभी घायलों को पटेरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

देशभर में धूम
बता दें देशभर में आज ईद-उल अजहा यानी बकरीद की धूम है. लोग नमाज अदा कर लोगों के गले मिल रहे हैं और सलामति की दुआ कर रहे हैं. ईद-उल अजहा के मौके पर दिल्ली की जामा मस्जिद पर नमाज अदा की गई, यहां भारी संख्या में नमाजी पहुंचे. ईद उल अजहा या बकरीद इस्लाम धर्म का दूसरा सबसे बड़ा त्योहार है.

LIVE TV

Read More
{}{}