trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11447548
Home >>Madhya Pradesh - MP

Barwani News: कलियुगी बेटे ने करवाई पिता की हत्या, 10 लाख के लिए दी सुपारी,इस तरह खुली पोल

Barwani Crime News : 10 लाख के बीमा के लिए बेटे ने की पिता की हत्या करवाई.जिसके बाद पुलिस ने मामले में बेटे समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार है.

Advertisement
Barwani Crime News
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 18, 2022, 09:10 PM IST

वीरेंद्र वसिंदे/बड़वानी: जिले में बीमा की लालच में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या (Son killed father for insurance in Barwani) करवाई थी.  10 लाख का बीमा लेने के लिए ढाई लाख रुपये की सुपारी दे दी थी.पुलिस ने बेटे समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.शुरुआत में आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए शिकायत की थी कि पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. हालांकि जांच में सच्चाई सामने आ गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पिता का सड़क हादसे में निधन होने की बात कही
बता दें कि सेंधवा में 10 नवंबर को पुराने एबी रोड पर अंबेडकर कॉलोनी में छगन पवार नामक व्यक्ति की लाश मिली थी. जिसको लेकर छगन के पुत्र अनिल ने मामले को दुर्घटना बताते हुए पुलिस को शिकायत भी की थी. जिसमें पिता का सड़क हादसे में निधन होना बताया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा उक्त मामले में छानबीन करने पर जो तथ्य सामने आए, उससे पुलिस के भी होश उड़ गए. 

धार पुलिस ने को मिली बड़ी कामयाबी, 85 अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ाया

मामले में पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार
दरअसल पूरा मामला दुर्घटना का नहीं, बल्कि हत्या का निकला. जिसमें पुत्र अनिल ने 10 लाख रुपये दुर्घटना बीमा के लिए अपने ही पिता की हत्या ढाई लाख रुपये सुपारी देकर करवाई थी. पुलिस ने वाहन चालक गोलू पिता देवेंद्र शिंदे (Golu father Devendra Shinde),करण पिता मंसाराम शिंदे व बिट्टू सहित अनिल को गिरफ्तार किया है.

इस तरह खुली पोल
बता दें कि पुलिस इनमें आरोपी से गोलू घटना में प्रयुक्त महिंद्रा पिकअप वाहन, आरोपी बिट्टू उर्फ देवेंद्र से स्कूटी,आरोपी करण से ओप्पो कंपनी का मोबाइल और आरोपी अनिल से दो मोबाइल जब्त किए हैं. आरोपियों द्वारा शुरुआत में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई,लेकिन जब मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और पूरे मामले को कबूल किया.

Read More
{}{}