trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11295563
Home >>Madhya Pradesh - MP

CCTV: बार्बर शॉप में घुसकर दंबगों ने की मारपीट, दहशतगर्दी का वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video in Rewa: पुरानी रंजिश को लेकर विवाद औऱ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. बार्बर शॉप में घुसकर दुकान संचालक के साथ जमकर पिटाई हुई मामला दर्ज हो गया है. 

Advertisement
सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट.
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 09, 2022, 05:01 PM IST

अजय म‍िश्रा/ रीवा:  मध्‍य प्रदेश में रीवा का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.  अमाहिया थाना क्षेत्र स्थित एक बार्बर शॉप में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दुकान के अंदर दो युवक घुसते हैं और वहां मौजूद शख्‍स की बेरहमी से पिटाई करते हैं. पीड़ित शख्‍स की पिटाई करने वाले युवकों का वायरल वीडियो बीते कल शाम तकरीबन 6 बजे का है. 

पुरानी रंज‍िश को लेकर हुई थी मारपीट 
वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुरानी रंजिश को लेकर बार्बर शॉप के अंदर मौजूद शख्‍स की बेदम पिटाई की. इतना ही नहीं, पिटाई के बाद दुकान में तोड़फोड़ भी की. 

सीसीटीवी फुटेज हो रहा वायरल  
पूरे घटनाक्रम की वीडियो शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में साफ द‍िखाई दे रहा है क‍ि कुछ लोग अंदर आते हैं और सीधे आते ही एक शख्‍स को नीचे ग‍िरा देते हैं. उसके बाद उसे मारने लगते हैं. पास में पड़े सामान को भी उठाकर नीचे फेंकने लगते हैं. आज वही सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों लोगों खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

दुकान के अंदर घुसकर मारपीट 
मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है क‍ि पुरानी रंज‍िश के चलते इन दोनों लोगों ने दुकान के अंदर घुसकर मारपीट की है. पीड़ित की शिकायत पर थाना अमहिया में अपराध क्रमांक 452,294,323 के तहत आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है. वह कोई भी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अगर आरोपियों के पहले से कोई मामले दर्ज हैं तो विवेचना कर के उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

सायबर अपराधियों के निशाने पर IAS अधिकारी, प्रोफाइल पिक्चर का इस्तेमाल कर की गई ठगी

 

Read More
{}{}