trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11579743
Home >>Madhya Pradesh - MP

50 लाख का सोना लेकर नौकर फरार, 1 माह पहले ही दुकान पर आया था काम करने...

बालाघाट से 50 लाख रुपये का सोना (Gold) चोरी होने का मामला सामने आया है. ये चोरी किसी चोर ने नहीं बल्कि गोल्ड रिफायनरी (gold refinery) की दुकान पर काम करने वाले कारीगर ने की है.

Advertisement
50 लाख का सोना लेकर नौकर फरार, 1 माह पहले ही दुकान पर आया था काम करने...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 20, 2023, 09:29 PM IST

आशीष श्रीवास/बालाघाट: बालाघाट से 50 लाख रुपये का सोना (Gold) चोरी होने का मामला सामने आया है. ये चोरी किसी चोर ने नहीं बल्कि गोल्ड रिफायनरी (gold refinery) की दुकान पर काम करने वाले कारीगर ने की है. कारीगर ने मौके का फायदा उठाकर 1 किलो 84 ग्राम सोना (1 kg gold) चुरा लिया, और वो उसे लेकर फरार हो गया. अब पुलिस कारीगर की तलाश में जुट गई है.

दरअसल एएसपी विजय डाबर ने बताया कि सुशील गिरी नामक व्यक्ति पिछले 10-15 सालों से गोल्ड रिफायनरी का काम करता है. जिसके यहां प्रकाश पवार पिछले एक महीने से काम कर रहा था. ज्वेलर्स, सुशील गिरी को सोना रिफाइनरी के लिए देते थे. बीती रात तकरीबन 11 से 11.30 बजे के बीच कारीगर प्रकाश पवार एक किलो चौरासी ग्राम सोना लेकर फरार हो गया.

60 वर्षीय बुजुर्ग की करतूत! बच्ची को चॉकलेट के बहाने घर बुलाया, न्यूड वीडियो बनाकर की गंदी हरकत

जानिए पूरा घटनाक्रम
बता दें कि दुकानदार प्रकाश का मुख्य काम छोटे-छोटे ज्वेलर्स के सोना-चांदी को आधुनिक कंप्युराइज्ड एक्सरे मशीन से टंच करने का है. जिसके चलते प्रकाश की दुकान पर कई ज्वेलर्स व्यापारी काम करवाने आते थे. प्रकाश ने बताया कि सुबह उनका बेटा दुकान पर था. तब आरोपी ने 1 किलो सोने को करीगरी करने की बात कही फिर वो उसे लेकर फरार हो गया. जब वो काफी देर तक नहीं लौटा तो पुलिस को सूचना दी.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली. इसके बाद दुकान से निकलने के बाद कारीगर किन-किन जगहों पर गया इसका पता लगाया. वहीं पुलिस दुकान पर लगे सीसीटीवी की मदद भी ले रही है. आरोपी की तस्वीर रिफायनरी के आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी में वह बाइक पर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोने की कीमत तकरीबन 50 लाख रुपये है.

Read More
{}{}