trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11499953
Home >>Madhya Pradesh - MP

Covid Outbreak: MP कोरोना के नए वैरिएंट से मुकाबला करने के लिए है तैयार?आयुष राज्य मंत्री ने कही बड़ी बात

New Variant of Corona In Madhya Pradesh: राज्य सरकार के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने बालाघाट जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया है. कोरोना के संभावितवेब को लेकर सुविधाओं का आकलन किया गया.

Advertisement
New Variant of Corona In Madhya Pradesh
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2022, 08:59 PM IST

आशीष श्रीवास/बालाघाट: चीन में कोरोना के मामले (corona cases in china) एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं और वहां पर कोविड-19 के एक नए वैरिएंट (New Variant of Corona) से हाहाकार मच गया है.बहुत सारे लोग इसकी चपेट में आ गए हैं. इसी के चलते पूरी दुनिया की चिंताएं बढ़ गई हैं. देश में भी कोविड की संभावित वेब को लेकर आशंका जतायी जा रही हैं. इसी को भांपते हुये प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे (Madhya Pradesh Ayush Minister Ramkishore Kawre) ने जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया. मंत्री ने इस दौरान संभावित वेब के आने के दौरान अस्पताल की सुविधाओं व तैयारी का आंकलन किया.

आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे पहुंचे
व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे. साथ ही उन्होंने ओपीडी की सुविधाओं को लेकर आंकलन किया. इसके पश्चात एसएनसीयू कक्ष, ऑक्सीजन संयंत्र और पैथोलॉजी का अवलोकन किया. बता दें कि आयुष मंत्री ट्रामा सेंटर भी पहुंचें और वहां पर गायनिक वार्ड की स्थिति का आंकलन किया. उन्होंने महिला मरीजों से भी चर्चा की और किसी तरह की परेशानी को लेकर जानने का प्रयास किया.

MP News: इंदौर में धर्मांतरण गैंग एक्टिव! इस तरह लोगों को कन्वर्ट कराने का आरोप, 4 गिरफ्तार

मंत्री ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए 
कोरोना की नई लहर (corona new wave) के संबंध में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि संभावित कोरोना लहर को लेकर जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए वो आए हुए थे. बता दें कि आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे द्वारा व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं. 

 

किसी को भी कोई परेशानी नहीं होगी:आयुष मंत्री
कोविड-19 के नए वैरिएंट (New variants of Covid-19) से निपटने के इंतजामों को लेकर आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि हमारे पास इस समय तमाम तरह की व्यवस्थायें मौजूद हैं.किसी को कोई दिक्कतें होने नहीं दी जायेगी.

Read More
{}{}