trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11538338
Home >>Madhya Pradesh - MP

Dhirendra Shastri Controversy: पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में आया ये संघ! दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ खोलेगा मोर्चा

Dhirendra Shastri Controversy: बागेश्वर धाम के महाराज पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में एम पी संत पुजारी संघ आया है. एम पी संत पुजारी संघ ने एक प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया है कि दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ वो मोर्चा खोलेगा.

Advertisement
Bageshwar Dham Maharaj Dhirendra Shastri Controversy
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jan 21, 2023, 04:27 PM IST

Bageshwar Dham Maharaj Dhirendra Shastri Controversy (प्रिया पांडे/भोपाल): मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh district of Madhya Pradesh) के बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Maharaj Pandit Dhirendra Shastri) पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में चर्चाओं में हैं. महाराज पर अंध विश्वास फैलाना का आरोप लगा. जिसके बाद इस पर बहस छिड़ गई.कुछ लोग बाबा पर लगे आरोपों का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं बहुत सारी संख्या पर ऐसे लोग भी हैं जो बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सपोर्ट में खड़े हो गए हैंं. अब इसमें मप्र संत पुजारी संघ (MP Sant Pujari Sangh) और संस्कृति बचाओ मंच (sanskrti bachao manch) का भी नाम जुड़ गया है और साथ ही साथ उन्होंने यह चेतावनी दी है कि अगर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ किसी तरह का और दुष्प्रचार किया गया. उनके खिलाफ आंदोलन होगा तो चलिए जानतें हैं पूरी बात?

Dhirendra Shastri Controversy: बागेश्वर धाम वाले 'धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री' की कहानी, जिसने ब्रिटेन की संसद में लगवाए जय श्री राम के नारे

किया गया ये प्रस्ताव पारित 
आज मप्र संत पुजारी संघ स्थापना दिवस पर संत समागम बुलाया गया था. संत समागम में विरोध करने वालों के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया गया. बता दें कि पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दुष्प्रचार करने वालों और विरोध करने वालों के खिलाफ संत पुजारी संघ और संस्कृति बचाओ मंच  मोर्चा खोलेगा. संघ ने कहा है कि नागपुर जैसी घटना अगर दोबारा होती है तो वो इस पर आंदोलन करेगा. संस्कृति बचाओ मंच के चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि मप्र संत पुजारी संघ और संस्कृति बचाओ मंच ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध करने वालों के लिए प्रस्ताव पारित किया है.

धीरेंद्र शास्त्री के बचाव में उतरे कैलाश विजयवर्गीय
बता दें कि आज बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का समर्थन करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री का बचाव करते हुए कहा कि कोई जावरा की दरगाह पर क्यों नहीं बोलता है? वहां भी बहुत सारे लोग लोटते-फिरते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि मैंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सन्यासी बाबा का इंटरव्यू देखा व सुना है. उन्होंने कहा है कि मेरा चमत्कार नहीं है, मेरे इष्ट का चमत्कार है.

Read More
{}{}